होम / Poco M5 के आज भारत में लॉन्च से पहले जानिए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स, यहां देखिए लॉन्च इवेंट

Poco M5 के आज भारत में लॉन्च से पहले जानिए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स, यहां देखिए लॉन्च इवेंट

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 5, 2022, 1:34 pm IST
ADVERTISEMENT
Poco M5 के आज भारत में लॉन्च से पहले जानिए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स, यहां देखिए लॉन्च इवेंट

Poco M5

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: पोको आज, 5 सितंबर को भारत और अन्य वैश्विक बाजारों में अपनी नई पोको एम 5 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह पोको एम 4 सीरीज का ही सक्सेसर होने वाला है, यह देश में एक लोकप्रिय बजट विकल्प बना हुआ है। फोन आज शाम 5:30 बजे लॉन्च होगा और आप पोको के यूट्यूब चैनल या सोशल मीडिया पेज पर इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

लॉन्च से पहले, पोको ने अपने कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया, जिससे संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन की कीमत लगभग 15,000 रुपये होगी। कुछ ही हफ्ते पहले, पोको ने भारत में अपना सबसे प्रीमियम पोको F4 5G लॉन्च किया था।

पोको एम5 के स्पेसिफिकेशन्स

ऐसा प्रतीत होता है कि आगामी Poco M5 एक 4G फोन होने वाला है, हालांकि बाद में एक 5G वैरिएंट आ सकता है। पोको ने एक समर्पित पेज स्थापित किया है जो स्मार्टफोन के डिजाइन और फीचर्स का खुलासा करता है।

डिजाइन की बात करें तो, पोको एम 5 पिले रंग में उपलब्ध होगा और फ़ोन पीछे की तरफ चमड़े की फिनिश के साथ आएगा। दूसरी ओर, ट्रिपल कैमरों को एक बड़े मॉड्यूल के अंदर रखा गया है। सामने की तरफ, सेल्फी कैमरा एक वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर रखा गया है, जो थोड़ा पुराना है क्योंकि कई स्मार्टफोन ब्रांड अधिक आधुनिक होल-पंच डिज़ाइन अपना रहे हैं।

मीडियाटेक हेलियो जी 99 प्रोसेसर से होगा लैस

पोको एम 5 मीडियाटेक हेलियो जी 99 एसओसी प्रोसेसर से लैस होने वाला है जिसे 6 जीबी एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम और 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन टर्बो रैम को भी सपोर्ट करता है जो रैम क्षमता को बढ़ाने के लिए रोम का उपयोग करता है।

Poco M5 में 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 90Hz 6.58-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले मिलने वाला है। यह फ़ोन एल1 वाइडवाइन को भी सपोर्ट करता है जो उपयोगकर्ताओं को उच्चतम रिज़ॉल्यूशन पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखने देता है। अन्य प्रमुख विशेषताओं का खुलासा होना बाकी है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि Poco M5 में 5,000mAh की बैटरी, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और डेप्थ सेंसर भी होने वाला है।

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT