होम / OnePlus 11R की कीमत हुई कम? यहां मिल रहा जबरदस्त ऑफर-Indianews

OnePlus 11R की कीमत हुई कम? यहां मिल रहा जबरदस्त ऑफर-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 20, 2024, 12:07 am IST
OnePlus 11R की कीमत हुई कम? यहां मिल रहा जबरदस्त ऑफर-Indianews

OnePlus 11R

India News (इंडिया न्यूज), OnePlus 11R की कीमत लगभग आधी कर दी गई है। OnePlus के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की खरीद पर जबरदस्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। पिछले साल लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की कीमत में 30 फीसदी की कमी आई है। इसके अलावा अगर बैंक डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स को जोड़ दिया जाए तो इस फोन की कीमत लगभग आधी हो जाती है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं फोन पर मिल रहे ऑफर्स और प्राइस कट के बारे में…

कितनी है कीमत

OnePlus के इस फ्लैगशिप फोन को पिछले साल 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। इस फोन की कीमत में 12,000 रुपये की बड़ी कटौती की गई है। बिना किसी बैंक डिस्काउंट के फोन का बेस 8GB RAM + 128GB वेरिएंट 27,999 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा फोन की खरीद पर 1,500 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। OnePlus का यह फोन Sonic Black, Graphite Silver और Solar Red कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन पर नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर की जा रही है। इस फोन को आप 1,357 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

Assam: असम में पुलिसकर्मी को 20 साल की जेल, लड़की का अपहरण कर बलात्कार करने का आरोप -IndiaNews

क्या हैं फीचर्स?

  • OnePlus 11R में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz SuperAMOLED रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन का डिस्प्ले HDR10+ को भी सपोर्ट करता है।
  • यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर पर काम करता है। यह 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज को सपोर्ट करता है।
  • OnePlus 11R में 5000mAh की बैटरी के साथ 100 SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। फोन Android 13 पर बेक्ड OxygenOS पर काम करेगा।
  • इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन, 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा।

PM Modi J&K Visit:पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के लोगों को देंगे बड़ा सौगात, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT