होम / रक्षा बंधन पर बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार गैजेट्स

रक्षा बंधन पर बहनों को गिफ्ट करें ये शानदार गैजेट्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 9, 2022, 10:19 am IST

इंडिया न्यूज़, Raksha Bandhan Gift Ideas: रक्षा बंधन नजदीक है और आप अपनी बहन के लिए कुछ खास तोहफे की तलाश में होंगे। लेकिन, क्या आपको नहीं लगता कि आप उसके लिए एक ऐसा स्मार्ट गैजेट खरीद सकते हैं जो उसे आश्चर्यचकित कर दे? 5,000 रुपये से कम के बहुत सारे गैजेट हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं। आपके लिए अपने बजट के अनुसार डिवाइस खरीदना आसान बनाने के लिए हमने विभिन्न मूल्य वाले कुछ प्रोडक्ट्स की सूची बनाई है। आइये जानते हैं इसके बारे में…

अमेज़न इको शो 5

amazon echo show 5

Amazon अपने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की मेजबानी कर रहा है और अपने उत्पादों पर भी छूट दे रहा है। रक्षा बंधन के लिए लोग स्मार्ट स्पीकर खरीद सकते हैं। Amazon का Echo Show 5 स्पीकर है, जो काफी अच्छा है और यहां तक ​​कि इसमें 5.5-इंच की स्क्रीन भी है। तो, कोई भी इस ऑडियो उत्पाद पर वीडियो भी देख सकेगा। स्पीकर में वीडियो कॉल के लिए 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। Amazon Echo Show 5 की शुरुआती कीमत 4,499 रुपये है।

Bluei TORSO स्मार्टवॉच

मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड Bluei ने भारत में हाल ही में अपनी पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। जिसमे ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ साथ बहुत से स्पोर्ट्स मोड और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इसे Bluei TORSO के नाम से पेश किया है। इसमें आपको 1.69 इंच की बड़ी आईपीएस स्क्रीन मिलती है। इस राखी पर आप इसे अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं यह भी एक बेस्ट ऑप्शन है। स्मार्टवॉच भारत के सभी 150 ऑफलाइन स्टोर्स पर 2,999 रुपये की कीमत पर खरीद के लिए उपलब्ध है। वाच ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, व्हाइट और रोज़ गोल्ड में उपलब्ध है।

जेबीएल फ्लिप 4

JBL Flip 4

जो लोग पार्टी स्पीकर चाहते हैं वे जेबीएल फ्लिप 4 खरीद सकते हैं। यह एक स्मार्ट स्पीकर तो नहीं है लेकिन आप इसे इनडोर और आउटडोर दोनों के लिए यूज कर सकते है। अमेज़न पर इसकी कीमत 5,998 रुपये है। डिवाइस का डिज़ाइन शानदार है और यह IPX7 रेटेड भी है, जिसका अर्थ है कि स्पीकर वाटरप्रूफ है। SBI क्रेडिट कार्ड पर 1,250 रुपये तक का 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Shaaimu SmartFit Pro1 स्मार्टवॉच

Shaaimu SmartFit Pro1

Shaaimu ने हाल ही में SmartFit Pro1 को भारत में पेश किया था। यह देश में कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है और इसमें रंगीन एलसीडी पैनल, ब्लूटूथ कॉलिंग, स्पोर्ट्स मोड, म्यूजिक कंट्रोल और बहुत से फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस वॉच में 240*280 डिस्प्ले 1.69” की फुल टच स्क्रीन दी गई है। इस राखी इसे भी आप अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं। लुक्स और डिज़ाइन में इस वाच का कोई जवाब नहीं। यह वाच 2,799 रुपये में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। वहीं यदि आप इस वाच को Shaaimu की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको यह केवल 2,599 में मिल जाती है।

वनप्लस बुलेट वायरलेस Z2

OnePlus Bullets Wireless Z2

कोई नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन भी गिफ्ट कर सकता है। अगर आपका बजट 2,000 रुपये से कम है, तो आप OnePlus Bullets वायरलेस Z2 ईयरफोन खरीदने पर विचार कर सकते हैं। इसकी कीमत 1,799 रुपये है। इयरफ़ोन काफी आरामदायक होते हैं और पूरे दिन पहने जा सकते हैं। आप जिस कीमत के लिए भुगतान कर रहे हैं, उसे देखते हुए यह एक अच्छा पर्याप्त ध्वनि गुणवत्ता अनुभव प्रदान करने में सक्षम है। ऑडियो उत्पाद में स्पलैश और स्वेट-रेसिस्टेंट डिज़ाइन है।

ये भी पढ़ें : चीन-ताइवान तनाव के कारण iPhone 14 सीरीज के लॉन्च में हो सकती है देरी, जानिए डिटेल्स

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.