होम / WhatsApp पर डिलीट हुए मैसेज को बस इस आसान से ट्रिक से पढ़े, जाने कैसे?-Indianews

WhatsApp पर डिलीट हुए मैसेज को बस इस आसान से ट्रिक से पढ़े, जाने कैसे?-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 9, 2024, 1:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Whatsapp Deleted Messages: Whatsapp अपने ऐप पर मैसेजिंग को आसान बनाने के लिए कई सारे फीचर देता है। इन्हीं में से एक फीचर है चैट डिलीट करना जिसमें आपको ये सुविधा मिलती है कि अगर आपने चैट में कुछ गलतियां की हैं तो आप उसे सभी की चैट से डिलीट कर सकते हैं। कई बार आपके दोस्त इस फीचर का फायदा उठाते हैं। वो आपको चैट भेजते हैं और फिर उस चैट को डिलीट कर देते हैं। जिसके बाद आप सोचते हैं कि उसने ऐसा क्या भेजा होगा जो उसे डिलीट करना पड़ा। आपकी ये टेंशन आपके मोबाइल की इस ट्रिक से दूर हो सकती है, तो चलिए जानते हैं कैसे।

Russian Invasion: बाइडेन ने व्लादिमीर पुतिन को दी चेतावनी, कहा- यूक्रेन पर नहीं रुकेंगे-Indianews

Whatsapp पर क्या है चैट डिलीट फीचर?

हम व्हाट्सएप पर खूब चैट करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हमें ऐप के कई सारे फीचर के बारे में पता नहीं होता। व्हाट्सएप का ऐसा ही एक फीचर है चैट डिलीट करना। होता ये है कि चैट करते समय हमसे कोई गलती हो जाती है, जो आप दूसरे को नहीं बताना चाहते लेकिन बता देते हैं, तो इसके लिए व्हाट्सएप आपको डिलीट फ्रॉम एवरीवन का ऑप्शन देता है। जिसके जरिए आप दूसरों की चैट विंडो से अपना भेजा हुआ मैसेज डिलीट कर सकते हैं। कई लोग इसका इस्तेमाल दूसरों को परेशान करने के लिए करते हैं, वो मैसेज भेजते हैं और फिर उसे डिलीट कर देते हैं।

Vladimir Putin: यूक्रेन के खिलाफ युद्ध में क्या परमाणु हथियारों का इस्तेमाल करेगा रुस, पुतिन ने बताया अपना फैसला-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT