होम / धमाल मचाने आया Realme 9i 5G, दमदार बैटरी के साथ मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स

धमाल मचाने आया Realme 9i 5G, दमदार बैटरी के साथ मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 18, 2022, 2:58 pm IST
ADVERTISEMENT
धमाल मचाने आया Realme 9i 5G, दमदार बैटरी के साथ मिल रहे हैं ये शानदार फीचर्स

Realme 9i 5G

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Realme ने भारत में अपना किफायती 5G- सक्षम स्मार्टफोन, Realme 9i 5G लॉन्च कर दिया है। ये नया 5G स्मार्टफोन हाल ही में लांच हुए Xiaomi, Samsung और Motorola के कई बजट फोन को टक्कर देगा। 5G कनेक्टिविटी के अलावा, Realme 9i में हमें स्लीक फॉर्म फैक्टर देखने को मिलता है। फोन की मोटाई 8.1mm है, जो अन्य फ़ोन्स की तुलना में काफी पतला है। लेकिन यह इस सेगमेंट में सबसे पतला फ़ोन नहीं है क्योंकि Moto G52 की मोटाई 7.9mm है। जो इसे डिज़ाइन के मामल में कड़ी टक्कर दे रहा है।

Realme 9i 5G की भारत में कीमत

Realme 9i 5G को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में आता है जिसकी कीमत 14,999 रुपये है, जबकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है।

देश में इसकी बिक्री 24 अगस्त से रियलमी चैनल्स और फ्लिपकार्ट के जरिए शुरू होगी। कंपनी सीमित अवधि के लिए कुछ अर्ली सेल ऑफर भी दे रही है। जिसके बाद दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमशः 13,999 रुपये और 15,999 रुपये तक पहुंच जाती है। Realme 9i 5G सोलफुल ब्लू, रॉकिंग ब्लैक और मेटालिका गोल्ड कलर ऑप्शन में आता है।

रियलमी 9i 5G स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस बात करें तो फ़ोन अपने यूनीबॉडी लुक के साथ Realme 9i 4G से काफी अलग दिखता है। बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे शामिल हैं। Realme 9i 5G एक फ्लैट-एज डिज़ाइन के साथ आता है, जो संभवतः iPhone 12 और 13 सीरीज से प्रेरित है। नीचे की तरफ, इसमें 3.5mm ऑडियो जैक के साथ चार्ज करने के लिए USB-C पोर्ट शामिल है। दाहिने ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पावर बटन मिलता है।

रियलमी 9i 5G के अन्य फीचर्स

Realme 9i आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 12-बेस्ड Realme UI 3.0 के साथ आता है। फोन में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन (2,400×1,800 पिक्सल) के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले और स्मूद स्क्रॉलिंग अनुभव के लिए 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। हालाँकि, स्क्रीन में सिंगल सेल्फी कैमरा के लिए एक पुराण वाटर-ड्रॉप नॉच डिज़ाइन दिया गया है। स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ डाइमेंशन 810 SoC प्रोसेसर मिलता है।

रियलमी 9i 5G के कैमरा फीचर्स

रियर कैमरा मॉड्यूल में 5-मेगापिक्सेल कैमरा, एक पोर्ट्रेट कैमरा और एक मैक्रो सेंसर शामिल है। आगे की तरफ, Realme 9i में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें 5G सपोर्ट है। Realme 9i 5G 9 5G बैंड सपोर्ट के साथ आता है, जो भारतीय बाजार के लिए काफी अच्छा है। फोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी से लैस है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT