होम / धमाकेदार ऑफर्स ! 1 हजार रुपये में खरीद सकते है रियलमी का यह शानदार फ़ोन, फीचर्स से लेकर डिस्काउंट तक जाने सब कुछ

धमाकेदार ऑफर्स ! 1 हजार रुपये में खरीद सकते है रियलमी का यह शानदार फ़ोन, फीचर्स से लेकर डिस्काउंट तक जाने सब कुछ

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 18, 2022, 11:04 am IST

Realme 9i Is Getting Cheap Price On Flipkart

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली 

जब एक शानदार फ़ोन सस्ते दाम में मिल रहा हो तो वह लोगो की पहली पसंद बन जाता है। हम ऐसा ही एक फ़ोन आपके सामने लेकर आये है। आपको रियलमी का यह धांसू फ़ोन Realme 9i ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ बहुत ही कम दाम में मिल रहा है।

Discounts and offers on realme 9i

आप Realme 9i को 1 हजार रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस फ्लैट डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको भारी डिस्काउंट मिल सकता है। कंपनी इस फोन पर 11,550 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

ऐसे में अगर आपको पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज वैल्यू मिलती है, तो यह फोन केवल 1449 रुपये में आपका हो सकता है। इसके अलावा अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है।

Features and specifications of realme 9i

आपको इस शानदार फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें अड्रीनो 610 GPU के साथ स्नैपडड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे मौजूद हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Also Read:-15 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते है सैमसंग का यह शानदार फ़ोन, जानिए ऑफर्स की पूरी डिटेल्स

Also Read:- यूट्यूब पर शॉर्ट्स तो बनाते है लेकिन व्यूज नहीं आते? तो इन आसान टिप्स को करे फॉलो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT