होम / Realme C33: रियलमी के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं डील का लाभ

Realme C33: रियलमी के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं डील का लाभ

Jyoti Shah • LAST UPDATED : April 10, 2023, 3:01 pm IST

Realme C33: अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट भी कम है तो यह खबर आपके काम की साबित हो सकती है। आप कम दाम में realme कंपनी का एक बढ़िया स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि रियलमी का स्मार्टफोन एक शानदार डील के साथ आया है। अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो रियलमी के डिवाइस पर मिलने वाली इस बंपर डील का फायदा उठा सकते हैं।

realme C33 पर मिला रहा बंपर डिस्काउंट

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर realme C33 पर एक डील ऑफर में मिल रही है। इस फोन के 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट का दाम 12,999 रुपये है। अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो realme C33 को 23 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। छूट मिलने के बाद डिवाइस को आप मात्र 9999 रुपये में खरीद सकते हैं।

कंपनी दे रही बैंक ऑफर 

इस स्मार्टफोन पर कंपनी बैंक ऑफर का भी लाभ दे रही है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से खरीदारी करते हैं तो 5 प्रतिशत कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं। HDFC Bank के Credit और Debit Card Transactions पर भी 1000 रुपये की बचत करने का अवसर दिया जा रहा है।

शानदार एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इसके साथ ही आप फ्लिपकार्ट पर एक शानदार डील का भी फायदा उठा सकते हैं। realme C33 को आप पुराने डिवाइस से बदल कर भी खरीद सकते हैं। जी हां, बता दें कि फ्लिपकार्ट पर यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर के तहत 9450 रुपये की एक्स्ट्रा बचत का अवसर मिल रहा है। अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की हालत ठीक है तो आप नए डिवाइस realme C33 को महज 549 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अपने बालों की करें देखभाल, घर पर ही बनाएं ये हेयर टॉनिक

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT