होम / Realme C33 की आज होगी भारत में धमाकेदार एंट्री, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Realme C33 की आज होगी भारत में धमाकेदार एंट्री, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 6, 2022, 10:51 am IST
Realme C33 की आज होगी भारत में धमाकेदार एंट्री, लॉन्च से पहले जानिए फीचर्स

Realme C33

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Realme भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसे Realme C33 नाम दिया गया है। आमतौर पर, Realme की सी-सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होती है, कुछ मामलों में 10,000 रुपये से कम, और हम उम्मीद कर सकते हैं कि आगामी डिवाइस समान मूल्य पर ही लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग आज यानी 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगी। यह स्पष्ट नहीं है कि इसकी बिक्री आज से शुरू होगी या नहीं।

तीन कलर ऑप्शन में होगा लॉन्च

लॉन्च से पहले, Realme ने Realme C33 का समर्पित पेज सेट किया है जो इसके डिज़ाइन, रंग और फीचर्स को प्रदर्शित करता है। कंपनी ने खुलासा किया है कि स्मार्टफोन को तीन रंग- गोल्डन, ब्लू और ब्लैक में लॉन्च किया जायेगा। रियर पैनल में हमें एक चमकदार फिनिश मिलने वाली है, और कैमरों का एक अलग कटआउट होगा। यह एक यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आने वाला है, जिसे हमने हाल ही में लॉन्च किए गए Realme 9i 5G पर भी देखा था।

Realme C33 के फीचर्स

नीचे की तरफ, Realme C33 में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक देखने को मिलने वाला है। Realme का कहना है कि फोन में 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी होगी। बड़ी बैटरी के साथ यूजर्स को 37 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम मिलने वाला है। इसके अलावा, फोन की मोटाई 8.3 मिमी है और इसका वजन 187 ग्राम है, जो कि बजट स्मार्टफोन के लिए काफी अच्छा है।

Realme C33 की कीमत

इस बीच, मीडिया में लीक फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि भारत में फोन की कीमत 11,999 रुपये होगी। कथित तौर पर इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया जाएगा जिसमे 3GB RAM + 32GB और 4GB RAM + 64GB। यदि सही है, तो यह एक बेहतर रणनीति है क्योंकि कंपनी पहले से ही उन उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी Realme 9 सीरीज के साथ बहुत सारे विकल्प प्रदान करती है जो अधिक स्टोरेज या रैम चाहते हैं।

Realme C33 के अन्य फीचर्स

लिस्टिंग से ही पता चलता है कि फ़ोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले, 1TB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी, सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और एक Unisoc T612 चिपसेट जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। अधिकांश बजट Realme स्मार्टफ़ोन की तरह, Realme C33 में सेल्फी कैमरा रखने के लिए फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच मिल सकता है।

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT