होम / 150W फास्ट चार्जिंग के साथ Realme GT Neo 3 थॉर लव एंड थंडर एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

150W फास्ट चार्जिंग के साथ Realme GT Neo 3 थॉर लव एंड थंडर एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 7, 2022, 5:36 pm IST
ADVERTISEMENT
150W फास्ट चार्जिंग के साथ Realme GT Neo 3 थॉर लव एंड थंडर एडिशन हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder Edition

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Realme GT Neo 3 थॉर लव एंड थंडर एडिशन को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। अप्रैल में भारत में Realme GT Neo 3 को लॉन्च करने के बाद यह कंपनी का स्पेशल लिमिटेड एडिशन डिवाइस है। इस स्पेशल एडिशन को आज भारत में लॉन्च किया गया है, जो कि बहुप्रतीक्षित मार्वल फिल्म, थोर: लव एंड थंडर की रिलीज़ का दिन भी है।

जीटी नियो 3 थोर: लव एंड थंडर एडिशन एक स्पेशल पैकेज में आता है जिसमें कस्टम थोर थीम वाले सिम इजेक्टर पिन, स्टिकर और कार्ड सहित बॉक्स में ढेर सारे सामान हैं। स्पेशल एडिशन केवल एक ही सिंगल एडिशन में उपलब्ध होगा। आइए एक नजर डालते हैं नए रियलमी लिमिटेड एडिशन फोन पर।

रियलमी जीटी निओ 3 थॉर लव एंड थंडर एडिशन की कीमत 

फोन की कीमत 42,999 रुपये है और यह 12GB+256GB विकल्प में आएगा। यह थोर लिमिटेड एडिशन नाइट्रो ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। डिवाइस 13 जुलाई से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और यह अब Realme.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर्स के लिए, आप प्रीपेड भुगतान के साथ 3,000 रुपये की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें कार्ड से किए गए भुगतान और यूपीआई लेनदेन भी शामिल हैं।

फ़ोन की खास स्पेसिफिकेशंस

रियलमी जीटी नियो 3 थोर लव एंड थंडर एडिशन नियमित जीटी नियो 3 के समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। आपको पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रीफ्रेश दर के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC से 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पावर लेता है।

REALME GT NEO 3

यह 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है और 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो लगभग 17 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर सकता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, GT Neo 3 में 16MP का फ्रंट कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स चलता है।

रियलमी जीटी नियो 3 में इन फीचर्स के अलावा, थोर: लव एंड थंडर थीम वाले कार्ड, वॉलपेपर, स्टिकर, मेडल और एक सिम कार्ड ट्रे के साथ आता है – ये सभी एक विशेष रूप से क्यूरेटेड बॉक्स में उपलब्ध होंगे ।

ये भी पढ़े : लावा ब्लेज़ इंडिया में 7 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

ये भी पढ़े : मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा SoC के साथ Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT