होम / Realme लॉन्च करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन

Realme लॉन्च करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 12, 2021, 7:25 am IST
Realme लॉन्च करने जा रहा है अपना नया स्मार्टफोन

Realme C25Y

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Realme ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इन दोनों फोन का नाम Realme 8s 5G और Realme 8i है। इसी महीने एक और फोन आने जा रहा है जो सस्ता होने के साथ-साथ हर तरह के फीचर्स से लैस होगा। हम बात कर रहे हैं रेियलमी के Realme C25Y की

सितंबर में लॉन्च होगा Realme C25Y

अब यह सुनने में आ रहा है कि इस महीने रियलमी भारत में एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। जो Realme C25Y हो सकता है। 91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक आने वाला नया रियलमी स्मार्टफोन Realme C25 का ही एक लाइट वर्जन हो सकता है, जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। हालांकि अभी तक Realme C25Y के लॉन्च डेट या इसके किसी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Read more :- Phone निर्माता कंपनी Apple ऑटोमोबाइल की दुनिया में

Specifications of Realme C25Y 

अब क्योंकि कंपनी की तरफ से इस नये स्मार्टफोन पर कोई जानकारी जारी नहीं की गई है तो इसके फीचर्स का अंदाज इसके पहले के वर्जन, Realme C25 से लगाया जा सकता है। Realme C25 के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4GB RAM के साथ दो स्टोरेज वेरीएन्ट्स, 64GB और 128GB, के साथ आता है कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके पिछले हिस्से पर 48MP का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं 2-2MP का एक मैक्रो और B&W shooter सेंसर भी दिया गया है। यह फोन डुअल वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है।

Read More :- PUBG: New State के Pre-registration शुरू, जानिए कैसे करें Register

Price of Realme C25Y 

Realme C25Y की कीमत 8,999 रुपए से शुरू हो सकती है। कंपनी की तरफ से इस नये स्मार्टफोन पर कोई जानकारी जारी नहीं की गई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT