होम / Realme Narzo 50 5G जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, उससे पहले जाने फीचर्स

Realme Narzo 50 5G जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, उससे पहले जाने फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 28, 2022, 1:58 pm IST
Realme Narzo 50 5G जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, उससे पहले जाने फीचर्स

Realme Narzo 50 5G जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Realme Narzo 50 5G : Realme ने हाल ही में भारत में अपने मिड-रेंज Narzo 50A Prime स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब जानकारी मिली है कि Narzo 50 सीरीज़ का एक और अन्य स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे Realme Narzo 50 5G का नाम दिया गया है। रिपोर्ट्स में पता चला है की Realme Narzo 50 5G, जैसा कि नाम से स्पष्ट है, मई में रिलीज की तारीख के साथ 5G हैंडसेट होगा।

यह भी पढ़ें :- GIZFIT 910 PRO स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Realme Narzo 50 5G भारत लॉन्च

कंपनी मई महीने में भारत में Realme Narzo 50 5G फोन लॉन्च करेगी। इस फोन को तीन वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। पहला 4GB RAM + 64GB स्टोरेज, दूसरा 4GB RAM + 128GB स्टोरेज और तीसरा 6GB RAM + 128GB स्टोरेज। रिपोर्ट में फोन के कलर ऑप्शन की भी जानकारी मिलती है, जो कि हाइपर ब्लैक और हाइपर ब्लू कलर में पेश किया जा सकता है।

Realme Narzo 50 5G के फीचर्स

लॉन्च, कलर ऑप्शन और स्टोरेज वेरिएंट्स के अलावा इस फोन से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, रिपोर्ट में यह अटकलें लगाई गई है कि मिड-रेंज फोन होने के नाते इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। वहीं, फोन की बैटरी 5,000mAh की हो सकती है।

जैसे कि हमने बताया Realme Narzo 50 4G कनेक्टिविटी के साथ भारत में फरवरी में लॉन्च हो चुका है। इस फोन में 6.6 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट शामिल है। इसके अलावा, यह MediaTek Helio G96 प्रोसेसर से लैस है।

फोन में 6GB और 5GB तक वर्चुअल RAM का सपोर्ट मिलता है। वहीं फोन में 128GB इंटरनल मेमोरी का सपोर्ट मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सटेंड किया जा सकता है।

Realme Narzo 50 5G कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का प्रोट्रेट और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया गया है।

फोन की बैटरी 5,000mAh की है, जिसके साथ 33W Dart फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :- 150W SUPER VOOC चार्जिंग के साथ OnePlus 10R की आज होने वाली है भारत में एंट्री, जानिए अन्य फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT