होम / Realme Narzo 50 5G जल्द ही होगा भारत में लॉन्च, डालिये स्पेसिफिकेशन्स पर एक नज़र

Realme Narzo 50 5G जल्द ही होगा भारत में लॉन्च, डालिये स्पेसिफिकेशन्स पर एक नज़र

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 2:32 pm IST
Realme Narzo 50 5G जल्द ही होगा भारत में लॉन्च, डालिये स्पेसिफिकेशन्स पर एक नज़र

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme ने घोषणा की है कि वह जल्द ही भारत में एक नया Narzo सीरीज फोन लॉन्च करेगी। यह Realme Narzo 50 5G कहा जायेगा। कंपनी ने अभी लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। न ही यह बताया है कि यह फोन किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि Narzo 50 5G के प्रेस रेंडर लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं, जिससे हमें फोन का पूरा लुक मिलता है। इन रेंडर्स से पता चलता है कि Narzo 50 5G का डिजाइन कंपनी के हालिया फोन्स जैसा ही होने वाला है।

Realme Narzo 50 5G की कुछ प्रमुख बाते

Realme Narzo 50 5G

Realme Narzo 50 5G के प्रेस रेंडर होने का दावा किया है। फोन के चारों तरफ फ्लैट डिजाइन है, जो इसे अच्छा लुक देता है। बैक में ब्लैक में मैट फिनिश है। अब, फोन के अधिक रंगों में आने की उम्मीद है, लेकिन डिजाइन सभी समान हो सकता है। फोन के कोने गोल हैं, जिसका मतलब है कि फोन हाथ में पकड़ने में आरामदायक होगा। एक रेंडर से पता चलता है कि Narzo 50 5G सबसे पतले फोन में से एक होगा।

Realme Narzo 50 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Narzo 50 5G फुलएचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.58-इंच AMOLED डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 810 चिपसेट के साथ लैस है जिसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। आप उम्मीद कर सकते हैं कि Narzo 50 5G, Realme UI 3.0 को चलाएगा, जो Android 12 पर आधारित है।

फ़ोन के कैमरा फीचर्स

यह भी कहा जा रहा है कि फोन वर्चुअल रैम सुविधा को सपोर्ट करेगा। Narzo 50 5G के कैमरों में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा शामिल हो सकता है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी का इस्तेमाल होने की उम्मीद है।

Realme Narzo 50 5G के कैमरों में दो सेंसर शामिल हैं, जो बड़े कटआउट के अंदर स्थित हैं। इन कैमरों के साथ दो LED flash मॉड्यूल हैं जो मॉड्यूल के ऊपरी भाग पर लगे होते हैं। यह एक टिपिकल कैमरा डिज़ाइन है जिसे हमने पिछले Realme फोन पर देखा है और यह अच्छा दिखता है। ऐसा लगता है कि Narzo 50 5G पर एक फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो साइड में पावर बटन पर लगा है।

ये भी पढ़े : स्नैपड्रैगन 870 SoC के साथ iQOO Neo 6 SE लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

ये भी पढ़े : OnePlus Nord 2T 5G हो सकता है जल्द लॉन्च, लीक्स के ज़रिये सामने आए फ़ोन के खास फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT