होम / Realme Narzo 50i Prime भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और उपलब्धता

Realme Narzo 50i Prime भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और उपलब्धता

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 14, 2022, 2:43 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Realme Narzo 50i Prime को द्वारा भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने बताया कि इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है। जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 4 दिनों तक का ऑडियो प्लेबैक टाइम देता है। इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले है। जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो 88.7 प्रतिशत है। यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है। जिसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

जो 1TB तक स्टोरेज को एक्सटर्नली बढ़ाने का ऑप्शन प्रदान करता है। Realme Narzo 50i Prime डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन के दो रंगों में आता है। यह फोन एक ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आता है और एंड्रॉइड 11 पर चलता है।

Realme Narzo 50i Prime की भारत में कीमत, उपलब्धता

Realme Narzo 50i Prime को भारत में Amazon और ऑफिसियल Realme India के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से लॉन्च किया गया है। इसके 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रूपये और 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 8,999 रूपये बताई जा रही है।

यह भारत में पहली बार 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल की शुरुआत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, अमेज़न प्राइम के मेंबर्स के लिए रियलमी का ये फोन 22 सितंबर दोपहर 12 बजे से ही उपलब्ध के दिया जायेगा।

Realme Narzo 50i Prime स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Realme ने खुलासा किया कि Narzo 50i Prime में 6.5-इंच का डिस्प्ले है। जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 88.7 प्रतिशत है और ब्राइटनेस 400 निट्स है। इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T612 SoC प्रोसेसर दिया गया है। जो Android 11 पर बेस्ड Realme के UI Go वर्सन पर चलता है।

Realme Narzo 50i Prime में 8-मेगापिक्सेल का AI मेन कैमरा और 5-मेगापिक्सेल सेल्फी स्नैपर कैमरा दिया गया है। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह 4 दिनों तक ऑडियो प्लेबैक सपोर्ट प्रदान करती है Realme Narzo बैक पर स्टेज लाइट डिज़ाइन और रिग्ड टेक्सचर को स्पोर्ट करता है। हैंडसेट 8.5mm पतला है और इसका वजन लगभग 182g है।

ये भी पढ़ें : iQOO Z6 Lite 5G आज दोपहर 12 बजे के बाद अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र, फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttarakhand: उत्तराखंड में इस फूल का खिलना क्यों है चिंता का विषय? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
Gujarat Police: गुजरात में पूर्व पुलिसकर्मी और पत्नी की बेरहमी से हत्या, बहू ने बुलाए थे भाड़े के हत्यारे -India News
Make in India: भारत ने बनाया पहला स्वदेशी बमवर्षक यूएवी, बेंगलुरु में किया गया अनावरण -India News
MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
ADVERTISEMENT