होम / Realme Pad Mini की लॉन्च डेट आई सामने, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Realme Pad Mini की लॉन्च डेट आई सामने, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 1, 2022, 2:37 pm IST

Realme Pad Mini 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Realme Pad Mini रियलमी फिलीपींस में जल्द ही अपना नया पैड मिनी लॉन्च करने जा रहा है। हालांकि, ऑफिसियल लॉन्च से ठीक कुछ समय पहले, टैबलेट को चीन में एक रिटेलर द्वारा ऑनलाइन लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से प्राप्त जानकारी के अनुसार Realme Pad Mini में WXGA+ डिस्प्ले मिलने की बात कही जा रही है। डिवाइस को पावर देने एक लिए इसमें UniSoc चिपसेट मिलेगा। लीक्स की मने तो Realme इस नए Realme Pad Mini को 4 अप्रैल को फिलीपींस में लॉन्च करेगा। आइये जानते है इसके फीचर्स

Realme Pad Mini स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक, पैड मिनी के यूनिसोक टी616 चिप के साथ आने की उम्मीद है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा और रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

लीक्स के अनुसार Realme Pad Mini 8.7-इंच LCD के साथ आएगा, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84.59 प्रतिशत है। टैबलेट में सनलाइट मोड होगा, जिससे डिस्प्ले की ब्राइटनेस सामान्य से अधिक हो जाएगी। Realme Pad Mini एक Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ लैस होगा।

इसके अलावा कंपनी का यह नया टैबलेट 4GB तक रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालांकि, आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। और तो और ग्राफिक्स के लिए टैबलेट में माली जी57 जीपीयू हो सकता है।

इस टैबलेट की बैटरी 6400mAh की होगी, जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। यह टैब 7.6mm मोटा और 372 ग्राम भारी होगा। यह ग्रे और ब्लू रंग विकल्पों के साथ एक एल्यूमीनियम शरीर के साथ आ सकता है।

Realme Pad Mini Price

Also Read : Poco M4 5G की लीक्स में सामने आई स्पेसिफिकेशन्स, 50MP कैमरा के साथ होगा लॉन्च 

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT