होम / Realme Pad X 5G की लॉन्च डेट आई सामने, इन शानदार फीचर्स से होगा लैस

Realme Pad X 5G की लॉन्च डेट आई सामने, इन शानदार फीचर्स से होगा लैस

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 22, 2022, 2:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Realme Pad X 5G की लॉन्च डेट आई सामने, इन शानदार फीचर्स से होगा लैस

Realme Pad X 5G

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने बहुत ही कम समय में भारत में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। कंपनी 2018 में शुरू हुई थी, Realme कंपनी शुरू से ही अपने कम बजट में ज्यादा फीचर्स वाले प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। अपनी इन्हीं खूबियों के कारण वे आज काफी लोकप्रिय है। कंपनी अब भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च करने जा रही है। इसे कंपनी 26 जुलाई को पेश करेगी। यह टेबलेट Realme Pad X 5G के नाम से लॉन्च होगा।

जानकारी के अनुसार कंपनी टेबलेट के अलावा कंपनी Pencil और Smart Keyboard भी पेश कर सकती है। इस बात की पृष्टि नहीं हुई है कि यह दोनों प्रोडक्ट टैबलेट के साथ मिलेगें या फिर अलग से खरीदने पड़ेगें। कंपनी ने इस टैबलेट के फीचर्स को अपनी ऑफिसियल वेबसाइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट किया है। आइये जानते हैं इसके बारे में…

Realme Pad X 5G के फीचर्स

जानकारी के अनुसार इस टैबलेट में Snapdragon 6nm 5G प्रोसेसर मिलेगा जो 2.2 GHZ की स्पीड पर रन करेगा। इसके अलावा अगर स्क्रीन साइज की बात करें तो इसमें 10.95 इंच की स्क्रीन मिलेगी। स्क्रीन में 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। बैटरी की बात करें तो इसमें 8360mAh दमदार बैटरी मिलेगी जिसके साथ 33 वॉट फ़ास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा।

Dolby Atmos टेक्नोलॉजी से होगा लेस

स्पीकर्स की बात करें तो इस टैबलेट में Quad स्पीकर्स का सेटअप मिलेगा, अर्थात इसमें आपको चार स्पीकर मिलेगें इतना ही नहीं यह स्पीकर HiRes ऑडियो से लेस होने के साथ-साथ Dolby Atmos टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेंगे। यह टैबलेट स्काई ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा । इसके अलावा यह 5G नेटवर्क को भी सपोर्ट करेगा। इस टैब में सिंगल बैक कैमरा मिलेगा। जैसे की पहले भी बताया गया है कि कीबोर्ड और पेंसिल अलग मिलेगी या साथ आएंगे इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

जानें पेंसिल और कीबोर्ड की खुबिया

जैसे की पहले भी बताया है कि इस टैब के साथ ही पेंसिल और कीबोर्ड भी पेश होगा । कंपनी के अनुसार इस पेंसिल में 10.6 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी । इसमें मैगनेटिक वायरलैस चार्जिंग का फीचर भी मिलेगा। कीबोर्ड की बात करें तो इसमें 1.3 mm Key ट्रेवल डिस्टेंस मिलेगा। इसके अलावा 280mAh की बैटरी भी लगी होगी। साथ ही इसमें Customised task key का विकल्प भी होगा।

बता दे कि यह टैबलेट को अगर आप ख़रीदन चाहते है तो इसे आप फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकेंगे। इसके बाकि फीचर्स की जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी।

ये भी पढ़े : 4K+ डिस्प्ले और 12th जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ Dell XPS 13 Plus 9320 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT