होम / AMOLED डिस्प्ले और बिल्ट-इन GPS के साथ Realme Watch 3 Pro भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

AMOLED डिस्प्ले और बिल्ट-इन GPS के साथ Realme Watch 3 Pro भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 6, 2022, 1:54 pm IST
ADVERTISEMENT
AMOLED डिस्प्ले और बिल्ट-इन GPS के साथ Realme Watch 3 Pro भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Realme Watch 3 Pro

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Realme ने रियलमी C33 बजट फोन और नए Realme Buds Air 3S ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लॉन्च के साथ आज भारत में Realme Watch 3 Pro को भी लॉन्च किया है। वॉच 3 प्रो, रियलमी वॉच 3 के बाद सीरीज की दूसरी घड़ी है, जिसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था।

Realme Watch 3 Pro के कुछ खास फीचर्स है जिसमे तीन स्टैंड-आउट फीचर्स में AMOLED डिस्प्ले, बिल्ट-इन GPS और ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट शामिल हैं। यह वॉच Amazfit, Redmi, Noise, boAt, जैसे अन्य ब्रांडों को टक्कर देने वाली है। आइये आगे जानते है इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Realme Watch 3 Pro की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

रियलमी वॉच 3 प्रो में 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है यह वॉच 368 x 448-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 500 निट्स ब्राइटनेस और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 22 मिमी सिलिकॉन पट्टा के साथ एक आयताकार डायल भी है।

यह वॉच वीरबले स्पीकर के सपोर्ट के साथ आती है, यह एक स्मार्ट पावर एम्पलीफायर, और एक एआई शोर रद्दीकरण एल्गोरिदम के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। यह वॉच सटीक ट्रैकिंग के लिए 5 जीएनएसएस सिस्टम के साथ एक मल्टी-सिस्टम स्टैंडअलोन जीपीएस से भी लैस है, इसका मतलब है कि आप अपने फोन को पीछे छोड़ सकते हैं और घड़ी आपकी सभी बाहरी गतिविधियों को ट्रैक कर सकती है।

सेंसर के लिए, वॉच 3 प्रो में एक्सेलेरोमीटर, 24/7 हार्ट रेट सेंसर और एक SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन सेंसर है। फिटनेस और स्पोर्ट्स मोड के लिए, वॉच 3 प्रो 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के सपोर्ट के साथ आता है जिसमें आउटडोर रनिंग, बॉक्सिंग, रोइंग मशीन, गोल्फ, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, एलिप्टिकल, आउटडोर साइकिल, योग, और बहुत कुछ शामिल हैं। धूल और पानी से सुरक्षा के लिए घड़ी को IP68 रेटिंग भी दी गई है।

रियलमी वॉच 3 प्रो की एक अहम खासियत ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है। ब्लूटूथ 5.3 से लैस डिवाइस घड़ी से ही कॉल को स्वीकार, म्यूट और अस्वीकार करने में सक्षम होगा। इसका मतलब यह भी है कि घड़ी माइक और स्पीकर से लैस होगी।

वॉच की बैटरी लाइफ की बात करे तो, यह वीरबले स्पोर्ट्स 345mAh है और इसे 10 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है और इसे 150 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज करने बनाया गया है। अन्य फीचर्स में कैलोरी काउंट, स्टेप काउंट, अलार्म, ब्लूटूथ 5.3, रियलमी लिंक ऐप सपोर्ट, फीमेल साइकिल ट्रैकिंग, पेयर किए गए फोन से स्मार्ट नोटिफिकेशन, 100+ वॉच फेस और स्लीप ट्रैकिंग शामिल हैं।

स्मार्टवॉच की भारत में कीमत और उपलब्धता

रियलमी वॉच 3 प्रो की भारत में कीमत 4,499 रुपये है और यह ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। इसकी बिक्री 9 सितंबर से फ्लिपकार्ट और Realme.com पर शुरू होगी।

ये भी पढ़ें : अगस्त में एफपीआई ने की 51 हजार करोड़ की खरीदारी, 20 महीनों का रिकार्ड टूटा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT