होम / रेडमी बड्स 3 लाइट अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

रेडमी बड्स 3 लाइट अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 30, 2022, 2:29 pm IST
ADVERTISEMENT
रेडमी बड्स 3 लाइट अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

Redmi Buds 3 Lite

इंडिया न्यूज़, Gadget News : रेडमी इंडिया ने पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में रेडमी K50i के साथ रेडमी बड्स 3 लाइट लॉन्च किया था। रेडमी बड्स 3 लाइट, Redmi Buds 3 लाइनअप के तहत दूसरा TWS है और देश में पहली बार 31 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है। बड्स 3 लाइट रेडमी का एक एंट्री-लेवल TWS है जो 6mm ऑडियो ड्राइवर पैक करता है और एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक ऑफर करता है।

इन बड्स में लो-लेटेंसी गेमिंग मोड और स्पोर्ट IP54 स्पल्श और डस्ट रेसिस्टेंट कोटिंग भी है। आइए भारत में Buds 3 Lite की कीमत, लॉन्च ऑफर्स और उपलब्धता पर करीब से नज़र डालें।

Redmi Buds 3 Lite की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर

इन बड्स की भारत में कीमत 1,999 रुपये है। हालांकि, लॉन्च ऑफर के तौर पर, ब्रांड रेडमी बड्स 3 लाइट को 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर 31 जुलाई से 48 घंटों के लिए विशेष रूप से अमेज़न इंडिया और एमआई स्टोर के माध्यम से बेचेगा।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

बड्स 3 लाइट 6mm ड्राइवर पैक करता है और पर्यावरणीय शोर रद्द करने की पेशकश करता है। रेडमी बड्स 3 लाइट लौ लेटेंसी वाला गेमिंग मोड भी प्रदान करता है और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 पर निर्भर करता है। रेडमी का लेटेस्ट TWS म्यूजिक प्ले/पॉज के लिए टच जेस्चर को भी सपोर्ट करता है। Redmi Buds 3 Lite में IP54 रेटिंग है जो इसे डस्ट और स्प्लैश रेसिस्टेंट बनाती है।

रेडमी बड्स एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। चार्जिंग केस सहित, TWS ऑफ़र 18 घंटे तक का संगीत प्लेबैक प्रदान कर सकता है। चार्जिंग केस एक टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को स्पोर्ट करता है और केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 100 मिनट तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है।

अन्य फीचर्स

Buds 3 Lite केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। रेडमी बड्स 3 लाइट के प्रत्येक ईयरबड का वजन 4.2 ग्राम है और इसका माप 24.5 × 16.7 × 24.6 मिमी है। वहीं, चार्जिंग केस का डाइमेंशन 60×46×23.7mm और वजन 35 ग्राम है।

ये भी पढ़ें :  Apple भारत में इस साल नहीं खोलेगा अपना ऑफलाइन स्टोर, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT