होम / Redmi K50i भारत में 20 जुलाई को होगा लॉन्च, यहाँ जानिए कैसे देखे लाइव स्ट्रीम

Redmi K50i भारत में 20 जुलाई को होगा लॉन्च, यहाँ जानिए कैसे देखे लाइव स्ट्रीम

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 19, 2022, 12:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Redmi K50i भारत में 20 जुलाई को होगा लॉन्च, यहाँ जानिए कैसे देखे लाइव स्ट्रीम

Redmi K50i Launch Tomorrow

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Redmi भारत में 2 साल के ब्रेक के बाद कल यानी 20 जुलाई को अपना पहला K-सीरीज हैंडसेट Redmi K50i लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हैंडसेट के भारत में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की पुष्टि की गई है और यह ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है। इस हैंडसेट की कीमत की जानकारी आधिकारिक तौर पर कन्फर्म नहीं की गयी है लेकिन हैंडसेट की कीमत 24,000 रुपये से 28,000 रुपये के बीच होने की संभावना है।

Redmi K50i लॉन्च इवेंट लाइव कैसे देखें ?

लॉन्च इवेंट कल दोपहर 12 बजे शुरू होगा। लाइवस्ट्रीम लिंक कंपनी के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया चैनलों पर उपलब्ध होगा। लाइव अपडेट के लिए आप नीचे एम्बेड किए गए लाइवस्ट्रीम लिंक पर भी टैप कर सकते हैं।

Redmi k50i G5 के लॉन्च की तारीख, समय और अन्य डिटेल्स

कंपनी का लॉन्च इवेंट 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे होगा। दर्शक YouTube और कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करेंगे और अंत में कीमत और ऑफर का खुलासा करेंगे।

ये भी पढ़े : भारत में Google Pixel 6a की कीमत हुई लीक, इस महीने के अंत में होगा लॉन्च

Redmi K50i की अपेक्षित स्पेसिफिकेशन्स

Redmi K50i पिछले कुछ वर्षों में भारत में लॉन्च होने वाला K-सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा। रेडमी के इस नए फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में रखा जाएगा, एक ऐसा सेगमेंट जो वनप्लस, सैमसंग, पोको, रियलमी और अन्य के फोन को टक्कर देगा।

Redmi K50i के मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिपसेट के साथ लैस होने की उम्मीद है। फोन में फुलएचडी+ रेजोल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है।

ऑप्टिकल्स की बात करे तो, फोन में 64MP मुख्य लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस के साथ एक मानक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। साथ यह फोन फ्रंट कैमरा में 16MP के सेल्फी स्नैपर का उपयोग करेगा।

डिवाइस 67W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,080mAh की बैटरी से पॉवर प्रदान करता है। फोन MIUI 13 का इस्तेमाल करेगा और यह Android 12 OS पर चलेगा। आपको यह भी बता दे कि फोन का वजन 200 ग्राम हो सकता है और इसकी मोटाई 8.8 मिमी होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े : हिल होल्ड और कॉलिंग फीचर के साथ मूवओएस 3 का अपडेट, लॉन्च डेट की घोषणा, जानिए अन्य फीचर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT