होम / 64MP क्वाड कैमरा के साथ Redmi Note 11 SE भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

64MP क्वाड कैमरा के साथ Redmi Note 11 SE भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 27, 2022, 12:13 pm IST
ADVERTISEMENT
64MP क्वाड कैमरा के साथ Redmi Note 11 SE भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

Redmi Note 11 SE

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Redmi Note 11 SE के साथ अपनी नोट सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। फोन मौजूदा नोट 11 स्मार्टफोन के समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है, लेकिन इसकी कीमत में कटौती करने के लिए इसमें कुछ डाउनग्रेड भी किए गए है। Redmi Note 11 SE केवल 64GB स्टोरेज वेरिएंट में ही आता है, जिसके साथ माइक्रोएसडी स्लॉट दिया गया है। फोन MediaTek Helio G95 चिपसेट से लैस है। यह प्रोसेसर हमें Redmi Note 10S में भी देखने को मिलता है।

Redmi Note 11 SE की भारत में कीमत

कीमत की बात करें तो Redmi Note 11 SE की भारत में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है। फ़ोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में उपलब्ध है। फोन 31 अगस्त को आधिकारिक Xiaomi चैनलों और फ्लिपकार्ट के माध्यम से देश में बिक्री के लिए उपलबध होगा।

Redmi Note 11 SE स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 11 SE का डिज़ाइन उच्च कीमत वाले अन्य रेडमी फ़ोन्स के समान दिखता है। बजट फोन होने के कारण इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक भी मौजूद है, जो कई बजट ग्राहकों को पसंद आएगा। फोन 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें सिंगल 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है। डिस्प्ले 2400×1080 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और एमआईयूआई सुविधाओं जैसे रीडिंग मोड 3.0 और सनलाइट मोड 2.0 का सपोर्ट मिलता है।

Redmi Note 11 SE में हमें MediaTek Helio G95 चिपसेट के साथ 6GB LPDDR4X रैम और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी बड़ी बैटरी मौजूद है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi Note 11 SE के अन्य फीचर्स

Redmi Note 11 SE में क्वाड रियर कैमरा सिस्टम है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। कैमरा ऐप में नाइट मोड, एआई ब्यूटिफाई और बोकेह और डेप्थ कंट्रोल के साथ एआई पोर्ट्रेट मोड जैसे मोड शामिल हैं। फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई फेस अनलॉक, आईपी 53 रेटिंग, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट और डुअल-बैंड वाई-फाई शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT