होम / Redmi Note 11SE की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, इन शानदार फीचर्स से लैस होगा फ़ोन

Redmi Note 11SE की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, इन शानदार फीचर्स से लैस होगा फ़ोन

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 25, 2022, 2:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Redmi Note 11SE की लॉन्चिंग हुई कंफर्म, इन शानदार फीचर्स से लैस होगा फ़ोन

Redmi Note 11 launch Date

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Redmi Note 11SE भारत में 26 अगस्त यानि कल लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए लॉन्च की घोषणा की है। लॉन्च इवेंट से पहले, Xiaomi ने Redmi Note 11SE के लिए एक समर्पित पेज प्रकाशित किया और कुछ फीचर्स का खुलासा किया। यह डिवाइस काफी हद तक Redmi Note 10S से मिलता-जुलता है। इसकी बिक्री 31 अगस्त को Mi.com और Flipkart पर शुरू होगी। आइये जानते हैं फ़ोन से जुड़े कुछ ख़ास फीचर्स।

Redmi Note 11SE के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi Note 11SE में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 1,100nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा या 120Hz रिफ्रेश रेट। हैंडसेट को वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP53 रेट किया गया है।

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो जी95 चिपसेट है, जो एक 4जी चिप है। हैंडसेट में एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स मिल सकता है कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में जल्द ही एंड्राइड 13 का भी अपडेट देखने को मिल सकता है। फ़ोन में 3.5 मिमी हेडफोन्स जैक के साथ-साथ डुअल स्पीकर हैं जिनमें हाई-रेस ऑडियो सर्टिफिकेशन है।

Redmi Note 11SE के कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और साथ ही 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। कैमरा ऐप में नाइट मोड, एआई पोर्ट्रेट, 64MP मोड और बहुत कुछ शामिल हैं। सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

Redmi Note 11SE की कीमत

Redmi Note 11SE में 5,000mAh की बैटरी है। कंपनी ने इसमें 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। Redmi Note 11 SE की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। कीमत का आधिकारिक तौर पर 31 अगस्त को खुलासा किया जाएगा। आगामी Redmi फोन को तीन वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जिसमें 6GB RAM + 64GB स्टोरेज, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज शामिल है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT