होम / Redmi Note 12 Series जल्द होगी लॉन्च, CEO ने एक पोस्ट के ज़रिये टीज़र किया साझा

Redmi Note 12 Series जल्द होगी लॉन्च, CEO ने एक पोस्ट के ज़रिये टीज़र किया साझा

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 10:28 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रेडमी अपनी Redmi Note 12 Series को जल्द ही पेश करने वाली है। लीक्स में सामने आया है कि कंपनी ने Redmi Note 12 Series को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर टीज किया है। आपको बता दे अनहि कुछ ही समय हुआ है जब कंपनी ने अपनी Redmi Note 11 Series को ग्लोबली लॉन्च किया है, और अब कंपनी अपनी अगली सीरीज को लेन की तैयारी में है। कंपनी के CEO लू वीबिंग (Lu Weibing) ने इस सीरीज को लेकर एक पोस्ट को साझा किया है। आइये जानते है क्या है पूरी खबर

Lu Weibing द्वारा शेयर की गयी पोस्ट

Redmi Note 12 Series

पोस्ट किए गए टीजर फोटो में लू ने अपकमिंग सीरीज के बारे में सवाल पूछा है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अपकमिंग रेडमी 12 सीरीज में पिछली सीरीज के मुकाबले कई अपग्रेड्स देखने को मिलेंगे। खास तौर पर अपकमिंग सीरीज की परफॉर्मेंस को मौजूदा सीरीज के मुकाबले बेहतर बनाया जाएगा। हालांकि, इस फोन के फीचर्स से जुड़ा कोई लीक सामने नहीं आया है।

यहां जानिए Redmi Note 12 Series संभावित जानकारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो Redmi Note 12 सीरीज के स्मार्टफोन, जो Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ हो सकते हैं, TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किए गए हैं।

माना जाता है कि मॉडल नंबर 22041216C वाला पहला डिवाइस Redmi Note 12 Pro है और दूसरा डिवाइस मॉडल नंबर 22041216UC के साथ Redmi Note 12 Pro+ हो सकता है।

Redmi Note 12 की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स की मिली जानकारी के मुताबित Note 12 Pro सीरीज के दोनों फोन 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आएंगे। उनसे फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट होने की उम्मीद है।

रेडमी 12 प्रो में 4980 mAh की बैटरी होगी, जिसके 5000 mAh की बैटरी के रूप में बाजार में आने की उम्मीद है। साथ ही 12 प्रो+ मॉडल में 4300 mAh की बैटरी होगी।

दोनों डिवाइस 8.8mm मोटाई के होने की उम्मीद है। वे एंड्रॉइड 12 पर चल सकते हैं और एंड्रॉइड के शीर्ष पर एमआईयूआई 13 की एक परत बॉक्स से बाहर हो सकती है।

लिस्टिंग के अनुसार, Redmi Note 12 Pro के दो स्टोरेज विकल्पों में आने की उम्मीद है – एक मॉडल जिसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है; और 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एक और उच्चतर मॉडल।

Indiatoday की रिपोर्ट के अनुसार TENAA लिस्टिंग से Redmi Note सीरीज के दो स्मार्टफोन्स के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं मिली है। हालाँकि, फोन के मीडियाटेक के हाई-एंड चिपसेट जैसे डाइमेंशन 8100 SoC या डाइमेंशन 8000 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

Redmi Note 12 Pro लॉन्च की तारीख

टीज़र सिर्फ नाम की उम्मीदों के बारे में है, और यह Redmi Note 11T या वास्तव में Redmi Note 12 हो सकता है। हालाँकि, नए डिवाइस की लॉन्च तिथि के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी आमतौर पर सितंबर या अक्टूबर में नोट सीरीज के फोन को अपडेट करती है। इसलिए, नोट 12 सीरीज इस साल सितंबर में चीन में लॉन्च हो सकती है और फिर भारत में 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकती है।

ये भी पढ़े : WhatsApp के 18 लाख से ज्यादा अकाउंट्स को कर दिया गया है बैन, जानिए क्या है वजह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘अब नहीं करुंगा ऐसी टिप्पणी’, बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को पाकिस्तान कहने वाले जज ने किसने सामने जताया खेद?
PM Modi US Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने पीएम मोदी का गले लगाकर किया स्वागत, जानिए कौन-कौन हैं इस बैठक में शामिल?
‘कोई कुर्सी तो…’, चीन के ट्रेनों में जनरल बोगी की हालत देखकर चौंक जाएंगे आप
Dengue In India: बरसात के मौसम में खुद का करना है डेंगू से बचाव तो अपनाएं ये खास तरीके
दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम कर सकती है बदलाव, इस दिग्गज खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, जानें कैसी होगी भारत की संभावित प्लेंइग 11
लेबनान पेजर ब्लास्ट की जांच में आया इस व्यापारी का नाम, जानिए भारत के किस राज्य से है इसका कनेक्शन?
श्रीलंका में आर्थिक संकट के बाद पहली बार हुआ चुनाव, जानिए कौन बनेंगे अगले राष्ट्रपति?
ADVERTISEMENT