होम / Redmi, Realme, Vivo के उड़ा दिए सबके होश, इतने सस्ते में लॉन्च कर दिया धांसू फीचर वाला 5G फोन

Redmi, Realme, Vivo के उड़ा दिए सबके होश, इतने सस्ते में लॉन्च कर दिया धांसू फीचर वाला 5G फोन

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 16, 2024, 1:51 am IST

Lava Blaze 3 5G

India News (इंडिया न्यूज),Lava Blaze 3 5G: देसी ब्रांड लावा ने रेडमी, रियलमी, वीवो जैसी चीनी कंपनियों के लिए टेंशन खड़ी कर दी है। कंपनी ने चुपके से एक सस्ता मेड इन इंडिया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। लावा का यह फोन दमदार 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। कंपनी ने लावा ब्लेज़ सीरीज के इस तीसरे फोन के लुक और डिजाइन में भी बड़ा अपग्रेड किया है। कंपनी के दूसरे फोन की तरह इसमें भी यूजर्स को स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस मिलेगा।

क्या है इस फोन की कीमत?

लावा मोबाइल ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से इस स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है। कुछ दिन पहले इस फोन की कीमत लीक हुई थी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिर्फ एक स्टोरेज वेरिएंट 6GB RAM + 128GB में लॉन्च किया है। फोन की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, कंपनी ने यह कीमत बैंक ऑफर्स के साथ रखी है। फोन की पहली सेल 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर होगी। लावा के इस फोन को ब्लू और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा।

लड़कियों के लिए बड़ा ऑफर! गांव के लड़के से शादी करने पर मिल रहे लाखों रुपये, जानिए पूरा मामला

Lava Blaze 5G के फीचर्स

  • लावा के इस सस्ते 5G स्मार्टफोन में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन के डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन दिया गया है और यह 90Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है।
  • लावा ब्लेज़ 3 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज सपोर्ट दिया गया है।
  • फोन की रैम को वर्चुअली 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।
  • लावा के इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 50MP का मेन और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए देसी कंपनी के फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है।
  • लावा ब्लेज़ 3 5G में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

‘मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है…’डोनाल्ड ट्रंप ने Singer Taylor Swift को क्यों कहा ऐसा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
ADVERTISEMENT