होम / Samsung Galaxy F15 की कीमत में हुई कटौती, Airtel यूजर्स के लिए मिल रहा खास तोहफा-Indianews

Samsung Galaxy F15 की कीमत में हुई कटौती, Airtel यूजर्स के लिए मिल रहा खास तोहफा-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 16, 2024, 1:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज),Samsung Galaxy F15 5G को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। हाल ही में इस बजट स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया है। सैमसंग के इस स्पेशल एडिशन की कीमत में भारी कटौती की गई है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर हजारों रुपये की बचत की जा सकती है। मार्च में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन अब सस्ते में उपलब्ध होगा। इसके अलावा एयरटेल स्पेशल एडिशन की खरीद पर यूजर्स को कई फायदे भी मिलते हैं।

एयरटेल यूजर्स के लिए खास ऑफर

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन 12,999 रुपये की कीमत में आता है। एयरटेल यूजर्स को इस स्पेशल एडिशन की खरीद पर 7 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इतना ही नहीं, यूजर्स को हर महीने 50GB फ्री डेटा ऑफर किया जाएगा। यूजर्स इसे एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए एक्सेस कर पाएंगे। इस फोन का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने एयरटेल नंबर को 199 रुपये से ज्यादा वाले प्लान से रिचार्ज कराना होगा।

आपके लंग्स की ताकत को दोगुना देंगे बढ़ा ये असरदार उपाय, जानिए इनके तरीके–IndiaNews

कीमत में भारी कटौती

Samsung Galaxy F15 5G को भारत में तीन स्टोरेज वेरिएंट- 4GB RAM + 128GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB में लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। कटौती के बाद फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये हो गई है। वहीं, इसके अन्य दो वेरिएंट क्रमश: 13,499 रुपये और 14,999 रुपये में उपलब्ध होंगे। इस फोन को आप ऐश ब्लैक, ग्रूवी वॉयलेट और जैज ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F15 5G के फीचर्स

  • सैमसंग का यह फोन 6.5 इंच के FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इस फोन में MediaTek Dimensiy 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करेगा। यह फोन एंड्रॉयड 15 पर आधारित OneUI 6 पर काम करेगा।
  • गैलेक्सी F15 5G के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मेन कैमरा, 5MP का सेकेंडरी और 2MP का तीसरा कैमरा सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 13MP का कैमरा है। फोन 6,000mAh की बैटरी और 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।

Shah Rukh Khan के पूर्व मेंटर भाई एरिक डिसूजा की बिगड़ी तबीयत, सुपरस्टार से मिलने का किया आग्रह, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT