होम / स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC और 200MP कैमरों के साथ Samsung Galaxy S23 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC और 200MP कैमरों के साथ Samsung Galaxy S23 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 11, 2022, 12:22 pm IST
ADVERTISEMENT
स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC और 200MP कैमरों के साथ Samsung Galaxy S23 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy S23 Series

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Samsung Galaxy S23 Series 2022 की फ्लैगशिप सीरीज होने जा रही है और कंपनी कथित तौर पर स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हमेशा की तरह दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा सहित श्रृंखला में तीन डिवाइस लॉन्च करेगी। लीक और अफवाहें पहले ही वेब पर सामने आने लगी हैं और हम उन्हें पिछले कुछ महीनों से देख रहे हैं।

अब लेटेस्ट विकास में, TF इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू ने कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है जिससे पता चलता है कि गैलेक्सी S23 श्रृंखला केवल प्रमुख स्नैपड्रैगन प्रोसेसर को पैक करेगी और इस बार फोन का कोई Exynos संस्करण वेरिएंट नहीं होगा।

Samsung Galaxy S23 Series की संभावित चिपसेट और कैमरा

एनालिस्ट Kuo ने ट्विटर पर कुछ ट्वीट किये है जिससे पता चलता है कि अपकमिंग गैलेक्सी S23 सीरीज एक क्वालकॉम चिपसेट से लैस होने वाली है। Kuo का दावा है कि गैलेक्सी S23 सीरीज़ के क्वालकॉम के फ्लैगशिप 5G चिप SM8550 के साथ लैस होने की उम्मीद है, जिसे TSMC 4nm प्रोसेस पर विकसित किया गया है।

इसके अलावा, यह भी खुलासा किया गया कि सैमसंग फ्लैगशिप सीरीज के लिए इन-हाउस Exynos 2300 चिपसेट पर भरोसा नहीं कर सकता है। कहा जाता है कि स्नैपड्रैगन SM8550 SM 8450 और SM8475 की तुलना में बेहतर कंप्यूटिंग और पावर के साथ आता है।

लीक से पता चलता है कि गैलेक्सी S23 और गैलेक्सी S23+ 10-मेगापिक्सल के टेलीफोटो कैमरा सेंसर के साथ शिप करेंगे, जिसमें 3x ऑप्टिकल ज़ूम होगा। यह भी दावा किया गया हैं कि फोन के कैमरा मॉड्यूल में सेंसर के साथ बिल्कुल समान सेटअप होगा। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी परफॉरमेंस और बैटरी जीवन को बढ़ाने के लिए एक नई बैटरी तकनीक पर काम कर रही है।

सैमसंग ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि वह आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस23 श्रृंखला के लिए पूरी तरह से क्वालकॉम चिप्स का उपयोग करेगा या नहीं। लेकिन इस साल की शुरुआत में, सैमसंग मोबाइल के अध्यक्ष टीएम रोह ने पुष्टि की कि कंपनी गैलेक्सी फोन के लिए अद्वितीय प्रोसेसर का उपयोग करने की कोशिश करेगी। अब, हमें यकीन नहीं है कि यह गवाही गैलेक्सी S23 फ्लैगशिप के लिए थी या नहीं।

ये भी पढ़े : जानिए इंस्टाग्राम के इस गुप्त वेनिश फीचर के बारे में, मैसेज खुद ब खुद हो जायेगे गायब

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT