होम / लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ की कीमत हुई लीक, जानिए अन्य डिटेल्स

लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ की कीमत हुई लीक, जानिए अन्य डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 25, 2022, 12:16 pm IST
ADVERTISEMENT
लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ की कीमत हुई लीक, जानिए अन्य डिटेल्स

Samsung Galaxy Watch 5

इंडिया न्यूज़, Gadget News : सैमसंग जल्द ही भारत और अन्य बाजारों में अपनी दो नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने वाला है। कंपनी द्वारा लॉन्च होने वाली दो वॉच – सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो है। कंपनी ने 10 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड 2022 इवेंट की पुष्टि की है। इवेंट में, कंपनी गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 भी लॉन्च करेगी।

लॉन्च इवेंट में सैमसंग के इन डिवाइस की आधिकारिक कीमत और फीचर्स की घोषणा की जाएगी। आपको बता दे लॉन्च से पहले इस सीरीज की कीमत और कुछ खास फीचर्स की जानकारी लीक्स के ज़रिये सामने आ गयी है। आइए सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और अब तक ज्ञात अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Samsung Galaxy Watch 5 Series की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 दो अलग-अलग साइज में लॉन्च होगी। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले बेस मॉडल की कीमत EUR 259.98 (लगभग 21,200 रुपये) होगी। डीलनटेक के अनुसार, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले वॉच 5 के 44 मिमी वर्जन की कीमत EUR 286.90 (लगभग 23,400 रुपये) होगी।

रिपोर्ट में वॉच 5 प्रो के 45mm वैरिएंट की कीमत का भी खुलासा किया गया है। इसे EUR 430.89 (लगभग 35,100 रुपये) में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स की कीमतें आमतौर पर यूरोप में अधिक होती हैं। हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में वॉच 5 मॉडल की कीमत काफी कम होगी।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ के फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वॉच 5 प्रो में कम से कम 572 एमएएच की बैटरी के साथ 3 दिन की बैटरी लाइफ होगी। वॉच 5 की तरह, वॉच 5 प्रो बॉक्स से बाहर वेयरओएस के साथ आएगा। डिजाइन वॉच 4 मॉडल के समान होगा। दोनों वॉचेस में गोल डायल होगा लेकिन क्लासिक मॉडल में मिलने वाला रोटेटिंग बेज़ल इस साल चला जाएगा।

इन दोनों वाचो की स्वास्थ्य और फिटनेस रिलेटेड फीचर्स की बात करे तो यह स्मार्टवॉच कई सेंसर के साथ भी आ सकती है। लेकिन अभी इस सीरीज के अन्य फीचर्स की पूरी डिटेल्स सामने नहीं आयी है। उसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

ये भी पढ़े : वॉट्सऐप यूजर्स के लिए पुलिस की चेतावनी, इस मैसेज का दिया जवाब तो अकाउंट होगा खाली

ये भी पढ़े : Mahindra XUV700 SUV को मिली 1.5 लाख से अधिक बुकिंग, लेकिन खरीदारों को करनी होगी लंबी प्रतीक्षा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT