होम / Samsung का नया प्रोसेसर Exynos 2200 इस दिन होगा लॉन्च

Samsung का नया प्रोसेसर Exynos 2200 इस दिन होगा लॉन्च

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 1, 2022, 4:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Exynos 2200 दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है।

वहीं हाल ही में कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन प्रोसेसर को लेकर एक टीज़र पोस्ट जारी की है। सैमसंग का यह नया प्रोसेसर Exynos 2200 के नाम से लांच होगा। इस प्रोसेसर की लॉचिंग को लेकर कहा जा रहा है की यह 11 जनवरी को ऑफिसियल तोर पर लॉन्च किया जा सकता है । कंपनी ने इस बात की जानकरी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर टीज़र वीडियो के जरिये दी है ।

ट्वीट कर दी जानकरी (Exynos 2200)

यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो (Exynos 2200)

इसके साथ ही कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी इसकी वीडियो शेयर की है। फ़िलहाल इस नए प्रोसेसर को लेकर ज्यादा जानकरी सामने नहीं आई है न ही Samsung के अगले प्रोसेसर का क्या नाम होगा इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सैमसंग के नए प्रोसेसर में AMD’s RDNA 2 ग्राफिक्स से लैस GPU देखने को मिल सकता है । इसे Xbox Series X, PlayStation 5 और AMD’s RX 6000 सीरीज़ ग्राफिक्स कार्ड पर नेक्स्ट-जनरेशन ग्राफिक्स पावर देने के लिए जाना जा सकता है। (Exynos 2200)

Also Read : Fire-Boltt Almighty लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT