होम / Samsung 2022 तक लॉन्च करेगा Galaxy A73 

Samsung 2022 तक लॉन्च करेगा Galaxy A73 

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 17, 2021, 6:22 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Samsung आजकल गैलेक्सी A सीरीज के नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है। गैलेक्सी A सीरीज के इन नए हैंडसेट्स को अगले साल लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि नई सीरीज के सभी डिवाइस OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आएंगे। इसी बीच आई एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy A73 कंपनी की A सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा, जो 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग 2022 की शुरुआत में Samsung Galaxy A73 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे की विशेषता के अलावा, यह OIS के लिए भी समर्थन करेगा।

Also Read : Vivo Y21A की क्या है खासियतें

Specification of Samsung Galaxy A73 

  • Galaxy A73 इस साल Galaxy A72 स्मार्टफोन की जगह लेगा. A72 में एक क्वाड-कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS-इनेबल्ड 64-मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा, 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड लेंस, 8-मेगापिक्सेल टेलीफ़ोटो कैमरा और 5-मेगापिक्सेल मैक्रो शूटर शामिल हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का स्नैपर दिया गया है।
  • गैलेक्सी ए73 के अन्य स्पेक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। इसमें स्नैपड्रैगन 7-सीरीज चिपसेट होने की संभावना है, जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी के बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ टैग कर सकता है। कीमत की बात करें, तो यह फोन 30 हजार से 40 हजार रुपये के बीच में आता है।

Also Read : Realme ने लॉन्च की अपनी दो नई स्मार्टवॉच

  • A72 के प्रोसेसर की तरह गैलेक्सी A73 यूजर्स को एक AMOLED पैनल प्रदान कर सकता है जो हाई रिफ्रेश रेट और तेज़ चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी बैटरी प्रदान करता है। यह IP67 रेटेड धूल और पानी प्रतिरोध की पेशकश करना जारी रख सकता है। यह देखा जाना बाकी है कि यह आगामी वन यूआई 4.0 और एंड्रॉइड 12 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा या नहीं।
  • Samsung A72 की तरह ही कंपनी गैलेक्सी A73 में भी हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। इसके साथ ही फोन में कंपनी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी भी ऑफर कर सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI 4.0 के साथ आ सकता है।

Also Read : Oppo Smartphone: ओप्पो स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही Leak हुए फीचर्स

Connect With Us:- Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT