होम / ट्रू एचडी साउंड के साथ Shaaimu Sports S222 नेकबैंड लॉन्च, जानिए कीमत

ट्रू एचडी साउंड के साथ Shaaimu Sports S222 नेकबैंड लॉन्च, जानिए कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 1, 2022, 10:04 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: Shaaimu ने अपने नए वायरलेस नेकबैंड ‘SPORTS S222’ को लॉन्च कर दिया है। फ्लेक्सी नेक बैंड को हल्के, शॉकप्रूफ और डस्ट रेजिडेंस डिजाइन में पेश किया गया है, इसे कैरी करना भी काफी आसान है। स्पोर्ट एस222 एक आधुनिक गैजेट है जो व्यापक दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। थंपिंग बास के लिए नेकबैंड में 10 मिमी ड्राइवर्स दिए गए है। नेकबैंड डीप बास के साथ ट्रू एचडी साउंड के साथ आता है। इस नेकबैंड में म्यूजिक ट्रांसफर और ब्लूटूथ 5.0 हैंड्स-फ्री फंक्शन प्रदान करता है। साथ ही कंपनी इन स्पोर्ट्स हेडसेट में वॉयस-एक्टिवेटेड डायलिंग सुविधा प्रदान कर रही है।

250 एमएएच की बैटरी से है लैस

हेडफ़ोन 250 एमएएच की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इस नेकबैंड को आप चलने, दौड़ने या कसरत करते समय भी यूज कर सकते हैं और आसानी से किसी को भी फ़ोन कॉल कर सकते हैं। नेकबैंड ब्लूटूथ 5.0 से लेस है जो 10 मीटर तक स्थिर कनेक्शन रेंज देता है और 250 एमएएच रिचार्जेबल बैटरी के साथ 22 घंटे का सांग प्ले बैक टाइम देता है, नेकबैंड को चार्ज करने में 30 मिनट से भी कम समय लगता है। S222 की बॉडी काफी हलकी है और उपयोग की लंबी अवधि के लिए पहनने के लिए बहुत आरामदायक भी है।

Shaaimu ऑडियो गुणवत्ता से समझौता किए बिना पहली बार TWS उपभोक्ताओं के लिए बनाई गई S222 लाइफस्टाइल की सबसे पॉकेट-फ्रेंडली रेंज में से एक है। इसे विशेष रूप से दैनिक गतिविधियों, घर के अंदर या बाहर और विशेष रूप से युवाओं के लिए ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह एक कॉम्पैक्ट ईयरफोन है और इसका वजन बहुत हल्का है।

नेकबैंड में मिलती है इमर्सिव, हाई-डेफिनिशन साउंड क्वालिटी

स्पोर्ट्स एस222 हेडसेट के लॉन्च पर, शाइमू के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) आशुतोष सिंह कहते हैं, “स्पोर्ट्स एस222 को इमर्सिव, हाई-डेफिनिशन साउंड क्वालिटी के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो किसी की दिनचर्या में संगीत को सहज तरीके से जोड़ता है, उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है। जैसा कोई और नहीं। इसकी स्पष्ट और मनभावन ध्वनि उपयोगकर्ताओं को एक मन को सुकून देने वाला संगीत अनुभव देगी। “शाईमू में हम एक सतत प्रक्रिया में सुधार और परिवर्तन रखते हैं। हमने बहुत ही प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर उन सभी गुणों को बंडल किया है, जिनकी हमें उम्मीद है।

इसके अलावा, यह वायरलेस नेकबैंड बिल्डिंग में हल्का है और IPX5 को पसीने और पानी से सुरक्षा के लिए रेट किया गया है ताकि आप जिम में जा सकें या कहीं भी बेफिक्र होकर यात्रा कर सकें। स्पोर्ट्स S222 तीन कलर ऑप्शन कोबाल्ट ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और ऑलिव ग्रीन में उपलब्ध है। ये प्रोडक्ट 799 रुपये और 12 महीने की वारंटी के साथ आता है और ये प्रोडक्ट shaaimu.com पर खरीद के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.