होम / शाइमू ने मिलिंद सोमन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

शाइमू ने मिलिंद सोमन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 28, 2022, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT
शाइमू ने मिलिंद सोमन को बनाया ब्रांड एंबेसडर

Shaimu appoints Milind Soman as brand ambassador

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड शाइमू ने भारतीय मॉडल सह अभिनेता मिलिंद सोमन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जिसका उद्देश्य ब्रांड को ऑडियो और पहनने योग्य उद्योग में विकसित करने में मदद करना है। शाइमू का लक्ष्य तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों को सभी के लिए सुलभ बनाना है, सोमन ने कहा। “मैं शाइमू कम्युनिटी का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।

फिटनेस और संगीत मेरे दैनिक जीवन का हिस्सा हैं। एक ऐसे भारतीय ब्रांड के साथ जुड़कर जो प्रीमियम ऑडियो और स्मार्ट वियरेबल्स पेश करता है, मैं नई संभावनाओं को तलाशने के लिए इसके आगामी इनोवेशन पर हाथ आजमाना चाहता हूं। स्मार्ट वियरेबल्स के लिए बाजार में बढ़ती मांग की रिपोर्ट के साथ, Shaaimu ने पिछले हफ्ते अपनी पहली स्मार्टवॉच, Shaaimu SmartFit Pro1 लॉन्च की, और अब ऑडियो उत्पादों की एक नई सीरीज के साथ नेक्स्ट जनरेशन की स्मार्टवॉच की एक सीरीज लॉन्च करने की योजना है।

Shaaimu SmartFit Pro1 के फीचर्स

Shaaimu SmartFit Pro1
Shaaimu SmartFit Pro1

Shaaimu SmartFit Pro1 में हमें 240*280 डिस्प्ले 1.69” की फुल टच स्क्रीन दी गई है। इस वॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें आठ स्पोर्ट्स मोड मिलते है इसके अलावा इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग भी मिलती है। वॉच को एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 दिनों का बैकअप मिलता है। इस वॉच में महिलाओं के लिए भी कुछ खास फीचर्स दिए गए है जैसे पीरियड ट्रैकर।

वाच में मिलती है IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग

कंपनी के अनुसार यह स्मार्टवॉच पहले कि तुलना में कई नए फीचर्स से लेस है जैसे संगीत और कालिंग की सुविधा के साथ-साथ इसमें IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग भी दी गई है। इस वॉच में मौसम अपडेट के अलावा ‘ड्रिंक वॉटर’ रिमाइंडर की सुविधा भी मिलती है। इससे यूजर कैमरा कंट्रोल भी कर सकता है। कंपनी के अनुसार इस स्मार्टवॉच में 150+ क्लाउड पर बेस्ड वाच फेस मिलते हैं।

SmartFit Pro1 की कीमत

SmartFit Pro1 की कीमत कि बात करें तो यह वॉच इतने शानदार फीचर्स से लेस होने के बाद भी बजट में पेश की गई है। इस वॉच की शुरूआती कीमत 2,799 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इस वॉच को कई कलर ऑप्शन ब्लैक, पिंक, ग्रे में पेश किया है।

2018 में स्थापित हुई थी कंपनी

Shaimu company established in 2018

आशुतोष सिंह, मुख्य परिचालन अधिकारी, शाइमू ने कहा हमारा दृष्टिकोण भारतीय युवाओं को सशक्त बनाना है। 2018 में स्थापित, Shaaimu एक मोबाइल एक्सेसरी और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है जो उपभोक्ताओं के बड़े वर्ग, यानी युवाओं को ध्यान में रखते हुए गुणवत्ता और अनुकूलन क्षमता के आधार पर ब्रांड प्रोडक्ट पेश करता है। ब्रांड होम, मोबाइल, लैपटॉप, आईओवाई, ऑडियो और फिटनेस श्रेणियों में लाइफस्टाइल एक्सेसरीज जैसे प्रोडक्ट्स बनता है।

कौन हैं मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन एक भारतीय अभिनेता, सुपर मॉडल, फिल्म निर्माता और फिटनेस उत्साही हैं। उनका जन्म 4 नवंबर 1965 को स्कॉटलैंड के ग्लासगो में एक मराठी परिवार में हुआ था। सोमन ने पचैकीली मुथुचारम, पैया, अग्निवर्षा, और रूल्स: प्यार का सुपरहिट फॉर्मूला जैसी फिल्मों में काम किया है, और हिंदी फिल्म रूल्स: प्यार का सुपरहिट फॉर्मूला और टेलीविजन सीरियल घोस्ट बना दोस्त का भी निर्माण किया है। 2010 में, उन्होंने रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 3 में भाग लिया। उन्हें अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़ में डॉ आमिर वारसी, और ऑल्ट बालाजी सीरीज़ पौराशपुर में बोरिस के रूप में भी देखा गया था।

ये भी पढ़े : MIUI 14 के फीचर्स और सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट ऑनलाइन लीक, जानिए कब आएगा अपडेट

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT