होम / Best Camera Smartphones: शानदार कैमरा के साथ स्मार्टफोन, ये है बेस्ट ऑप्शन

Best Camera Smartphones: शानदार कैमरा के साथ स्मार्टफोन, ये है बेस्ट ऑप्शन

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 21, 2023, 1:02 pm IST

India News (News), Best Camera Smartphones:आज सोशल मीडिया के क्रेज ने कैमरे के इस्तेमाल को बढ़ा दिया है। स्टेटस, स्टोरी या पोस्ट पर अच्छी फोटो और वीडियो डालने का ट्रेंड चल रहा है। जिसके कारण यूजर्स स्मार्टफोन लेते वक्त कैमरे की पिक्चर क्वालिटी पर जरुर ध्यान देते हैं।

ग्राहकों के इस डिमांड के  कारण ही आज बाजार में एक से बढ़कर एक हाई क्वालिटी कैमरा वाले स्मार्टफोन्स मौजूद हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि केवल महंगे फोन में ही यह सुविधा मिल सकती है। लेकिन ऐसा नहीं हैं हम आपको कुछ सस्ते और बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्ट फोन के बारे में बताएंगे।

बेस्ट ऑप्शन

1.Samsung का यह फोन

Samsung Galaxy S23 Ultra फोन  अपने कैमरे के लिए फेमस है।
इस फोन में  200MPलका प्राइमरी कैमरा और 100x जूम सपोर्ट सिस्टम रहता है। इसकी कीमत की बात करें तो 1,24,999 रुपये से लेकर 1,54,999 रुपये तक में मिल जाएगा।

2.Vivo का फोन भी कम नहीं

Vivo X90 Pro में ZEISS का  कैमरा दिया गया है। इस फोन के अंदर एक खास किस्म का चिप डाला जाता है। जिसके कारण यह बहुत तेजी से चलता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसका कैमरा कम रोशनी में भी अच्छी फोटो खींच सकता है। यह आपको  84,999 रुपये में मिल जाएगा।

3. तीन कैमरा वाला फोन

Xiaomi 13 Pro एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें तीन कैमरा हैं। तीनो कैमरा 50MP के हैं। दिन हो या रात हर तरह के रौशनी में शानदार फोटो कैप्चर करता है। इसका प्राइस  79,999 रुपये है।

4. बेहद हल्का और पतला फोन

Vivo V27 Pro स्मार्टफोन बेहद हल्का और पतला होता है। इसकी कीमत 37,999 रुपये से शुरू होती है। अगर आप यह फोन लेते हैं तो इसमें आपको 50+8+2MP का तीन कैमरा मिलेगा। वहीं  फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा है।

यह भी पढ़ें: जल्द आएगा Threads का वेब वर्जन! जानिए कंपनी ने क्या कहा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT