होम / Strong Phone: दुनिया का सबसे मजबूत फोन लोहे जैसी बॉडी, अब गिरने से नहीं होगा कोई असर

Strong Phone: दुनिया का सबसे मजबूत फोन लोहे जैसी बॉडी, अब गिरने से नहीं होगा कोई असर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 6, 2023, 1:02 am IST
ADVERTISEMENT
Strong Phone: दुनिया का सबसे मजबूत फोन लोहे जैसी बॉडी, अब गिरने से नहीं होगा कोई असर

India News (इंडिया न्यूज़), Strong Phone: स्मार्टफोन खरीदने समय हमेशा दिमाग में बस इतना है कि, कितना बेहतरीन फोन खरीद लिया जाए कि वह सालों-साल चल जाए। पैसा बर्बाद होने के डर से लोग कई तरह के रिसर्च के बाद ही कोई नया फोन खरीदते हैं। कई बार तो यह मन में यह भी सवाल आता है कि क्या कोई ऐसा रफ-एंड टफ फोन भी आता है क्या जिसे फेंक दो तब भी कोई खरोंच न आए। वैसे तो भारत में कई तगड़े फोन आते हैं, लेकिन हम आज आपको दुनिया के कुछ पावरफुल फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Doogee V Max

यह फोन IP68/IP69K रेटिंग के साथ आता है और इसे MIL-STD पर टेस्ट किया है। जिससे कि यह कठोर स्थिति में भी टिका रह सकता है। ये फोन कई खास फीचर्स के साथ आता है, जिसमें नाइट विजन कैमरा, लंबी बैटरी भी शामिल है। यह फोन 109 घंटे के टॉकटाइम के साथ आता है और यह वाटरप्रूफ भी है। कंपनी का दावा है कि, अगर ये गिर जाता है कि इसपर खरोंच नहीं आएगी। साथ ही ये 30 मिनट तक पानी में भी डूबा रह सकता है। इसमें 22000mAh की बैटरी मिलती है।

CAT S62 Pro

यह फोन जबरदस्त कैमरे के साथ आता है और इसमें ड्रॉप टेस्ट भी पूरा कर लिया है। इस फोन की बॉडी अल्यूमिनियम की है और इस पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलती है। इस फोन को 6 फीट से गिराकर भी टेस्ट किया गया है और इसे शॉक प्रूफ बताया जाता है। फोन में IP68 और IP69K रेटिंग मिलती है।

UleFone Power Armor 16 Pro

वहीं, इस रग्ड फोन में 9600mAh बैटरी मिलती है, और यह 52 घंटे कॉल टाइम के साथ आती है। फोन में IP68 और IP69K रेटिंग मिलती है। फोन में 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है और ये सिर्फ 4जी को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy XCover 6 Pro

सैमसंग का यह फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है और ये शॉक प्रूफ के साथ आता है। बता दें कि, यह 30 मिनट तक 5 फीट गहराई में रह सकता है। साथ ही इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलती है। ये मॉडल रबर बंपर के साथ आता है, जिससे कि गिरने पर भी इस फोन को कुछ नहीं होगा। इसके अलावा ये भी जान लें कि, इस फोन का इस्तेमाल हाथ में ग्लव्ज पहन कर भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT