होम / ब्लूटूथ कॉलिंग, 120+ स्पोर्ट्स मोड और शानदार फीचर्स से लैस है TAGG की ये दो स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

ब्लूटूथ कॉलिंग, 120+ स्पोर्ट्स मोड और शानदार फीचर्स से लैस है TAGG की ये दो स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : August 24, 2022, 4:05 pm IST
ADVERTISEMENT
ब्लूटूथ कॉलिंग, 120+ स्पोर्ट्स मोड और शानदार फीचर्स से लैस है TAGG की ये दो स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

TAGG Verve Connect Ultra TAGG Verve Max Buzz Launched

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: लाइफस्टाइल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड TAGG ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन्हे TAGG वर्वे कनेक्ट अल्ट्रा और TAGG Verve Max Buzz के नाम से मार्केट में उतारा है। दोनों ही स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग समेत कई शानदार फीचर्स से लैस है। कीमत की बात करें तो TAGG Verve Connect Ultra अमेज़न पर 3,499 रुपये में उपलब्ध है। वहीं TAGG Verve Max Buzz फ्लिपकार्ट पर 1,999 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है।

वॉच में है हाई रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले

TAGG की ये नई पीढ़ी के वियरेबल्स पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली और बड़ी स्क्रीन के साथ आते हैं। दोनों स्मार्टवॉच में हाई -रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले मिलती है, जो इन्हे एक आकर्षक फिटनेस और लाइफस्टाइल एक्सेसरी बनाती हैं, दोनों ही स्मार्टवॉच की डिस्प्ले इतनी ब्राइट है कि आप इसे धूप में भी आसानी से यूज कर सकते हैं। Verve Connect Ultra में 1.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले ‘ऑलवेज ऑन ऑप्शन’ के साथ आता है जबकि ‘Verve Max Buzz’ में 1.81 इंच का डिस्प्ले मिलता है।

एक क्लिक से दें कॉल का जवाब

ख़ास बात यह है कि दोनों ही स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग ऑप्शन मिलता है जो उन्हें उन लोगों के लिए एक बेहतरीन साथी बनाती हैं जो हर समय अपने प्रियजनों से जुड़े रहना पसंद करते हैं। उपयोगकर्ता केवल एक टैप से कॉल का उत्तर दे सकते हैं और लाउडस्पीकर और इनबिल्ट माइक्रोफ़ोन के साथ स्मार्टवॉच में सर्वश्रेष्ठ कॉलिंग अनुभव का अनुभव कर सकते हैं। इसके अलावा, इनबिल्ट डायल-पैड और कॉन्टेक्ट्स को भी आप इस वॉच में स्टोर कर सकते हैं।

हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स से है लैस

लोगों के बीच बढ़ती स्वास्थ्य चिंताओं को देखते हुए इन दोनों ही वॉच में हमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्पो2 जैसे सेंसर मिलते हैं इन वॉच में अब पहले के मुकाबले और भी सटीक डाटा मिलता है। अपनी पसंद के कसरत के साथ स्वस्थ रहने और अपनी गतिविधि को बिना किसी समस्या के ट्रैक करने के लिए उपयोगकर्ताओं को 120+ इनबिल्ट स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है, इसलिए उपभोक्ता पसीने या धूल की चिंता किए बिना इसे यूज कर सकते हैं। वॉच प्रीमियम डिज़ाइन और स्लीक मेटैलिक फ़िनिश और आकर्षक रंगीन स्ट्रैप विकल्पों में खरीद के लिए उपलब्ध है।

इन रंगो में है उपलब्ध

वियरेबल्स में TAGG स्पोर्ट्स ऐप के साथ नोटिफिकेशन अलर्ट, मल्टीपल रिमाइंडर, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, डेली एक्टिविटी ट्रैकर, लो पावर मोड, 200+ वॉच फेस और अतिरिक्त फंक्शनलिटी के लिए ऐप सपोर्ट शामिल हैं। TAGG Verve Connect Ultra 4 रंगों (ब्लू, ब्लैक, गोल्ड और बेज) में उपलब्ध है जबकि Verve Max Buzz 5 कलर ऑप्शन (ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, ग्रे और गोल्ड) में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े : बड़ा खुलासा! दिवाली तक देखने को मिल सकता है मेड इन इंडिया आईफोन 14
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT