होम / Tecno Camon 19 Neo, Spark 9 के लॉन्च से पहले अमेज़न पर लिस्टेड ऑफर, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Camon 19 Neo, Spark 9 के लॉन्च से पहले अमेज़न पर लिस्टेड ऑफर, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 7, 2022, 11:14 am IST
ADVERTISEMENT
Tecno Camon 19 Neo, Spark 9 के लॉन्च से पहले अमेज़न पर लिस्टेड ऑफर, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Camon 19 Neo

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Tecno अपने दो नए स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Neo, Spark 9 पर काम कर रहा हैं जो जल्द ही भारतीय बाजारों में दस्तक देने वाले है। इन दो नए स्मार्टफोन्स को 23-24 जुलाई तक अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान उपलब्धता के लिए चिह्नित करते हुए अमेज़न पर सूचीबद्ध किया गया है।

टेक्नो कैमोन19 निओ और Tecno Spark 9 के दो लिस्टिंग पेज से भी दोनों स्मार्टफोन्स के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। लेकिन अमेज़ॅन पर लिस्टिंग पेजेज में दोनों स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि की कोई जानकारी नहीं दी गयी है और केवल यही दिया गया है कि ये ‘जल्द ही आ रहे हैं’। स्मार्टफोन के बारे में सवालों के जवाब देने के लिए अमेज़न दोनों स्मार्टफोन्स के लिए क्विज भी आयोजित कर रहा है।

Tecno Camon 19 Neo और Tecno Spark 9 पर मिलने वाले ऑफर्स

Amazon पर लिस्टिंग पेज में Tecno Camon 19 Neo और Tecno Spark 9 स्मार्टफोन पर कुछ ऑफर्स का जिक्र है। दोनों फ़ोन्स में ICICI और SBI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ 10% बचत विकल्प होगा। इनके अलावा दोनों स्मार्टफोन्स के लिए Amazon Pay बेनिफिट्स भी होंगे।

टेक्नो कैमोन19 निओ की प्रमुख स्पेसिफिकेशन

अमेज़न लिस्टिंग के अनुसार Tecno Camon 10 Neo 6.8-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। यह पीछे की तरफ 48MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ-साथ 32MP सॉफ्टलाइट सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। इसमें 6GB रैम होगी जिसे 5GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस एनएफसी इनेबल होगा।

Tecno Camon 10 Neo तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जिसमें Ice Mirror, Eco Black और Dreamland Green शामिल हैं। इसे 23-24 जुलाई तक अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान उपलब्ध कराया जाएगा।

टेक्नो स्पार्क 9 की प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 9 पर चलते हुए, यह स्मार्टफोन Amazon के अनुसार 6.6-इंच HD + डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। अंदर की तरफ इसमें मीडियाटेक G37 ऑक्टा-कोर SoC, 6GB रैम के साथ वर्चुअल 5GB रैम और बूट करने के लिए 5,000mAh की बैटरी होगी। सॉफ्टवेयर की बात करे तो यह एंड्रॉइड 12 पर चलेगा और लिस्टिंग में कैमरों के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है, लेकिन तस्वीरें पीछे की तरफ ट्रिपल-लेंस सेटअप की पुष्टि करती हैं। इसे 23-24 जुलाई तक Amazon Prime Day Sale के दौरान भी उपलब्ध कराया जाएगा।

ये भी पढ़े : लावा ब्लेज़ इंडिया में 7 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और खास फीचर्स

ये भी पढ़े : मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 अल्ट्रा SoC के साथ Xiaomi 12T जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक डिटेल्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT