होम / भारत में Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition कलर चेंजिंग बैक के साथ हुआ लॉन्च

भारत में Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition कलर चेंजिंग बैक के साथ हुआ लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 15, 2022, 4:18 pm IST

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो ने पिछले ही महीने Tecno Camon 19 Pro 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था और टेक्नो ने अब Camon लाइनअप में एक और स्पेशल एडिशन डिवाइस का खुलासा कर दिया है। जिस का नाम Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition

वास्तव में यह फोन बिल्कुल जून में लांच हुए फोन Tecno Camon Pro जैसा ही है। हालांकि, इस फोन की बैक पर पियर मोंड्रियन को श्रद्धांजलि देने के लिए एक स्पेशल पेंट जॉब की गयी है। जो की एक प्रसिद्ध डच चित्रकार और कला सिद्धांतकार थे। वैसे तो यह फोन वाइट कलर में का है। लेकिन सनलाइट के संपर्क में आते ही अपना रंग बदलना शुरू कर देता है।

कंपनी ने फोन की इस रंग बदलने की टेक्नोलॉजी को सनलाइट पेंटिंग का नाम दिया है इस फोन के बैक पैनल पर आर्टवर्क के साथ-साथ डिवाइस में एक दिलचस्प दिखने वाला कैमरा आइलैंड भी है। जो बिलकुल एक पांडा जैसा दिखता है।

टेक्नो कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन स्पेसिफिकेशंस

कैमन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन 6.8 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। जिसमें 1080 x 2460 पिक्सल से लेस एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 20.5: 9 एस्पेक्ट रेशो और 120Hz जैसे फीचर्स उपलब्ध है। इसमें सुपर स्लिम बेज़ेल्स, सेल्फी कैमरा के लिए एक सेंटर्ड पंच-होल और एक साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

इस फोन में MediaTek Helio G96 चिपसेट दिया गया है। जिसे 8GB तक रैम और 128GB इनबिल्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इसकी राम को 5GB तक वर्चुअल रैम के साथ बढ़ाया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात की जाये तो ये डिवाइस HiOS 8.6 स्किन के साथ Android 12 पर चलाता है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है। जो 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा की बात की जाये तो इस डिवाइस में एक OIS अनएबल्ड 64 मेगापिक्सेल मेन कैमरा, एक 50 मेगापिक्सेल का टेलीफ़ोटो स्नैपर और एक 2-मेगापिक्सेल डेप्थ असिस्ट लेंस दिया गया है। इसके साथ ही फोन में एक लेजर ऑटोफोकस यूनिट और एक क्वाड एलईडी फ्लैश भी है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए डिवाइस में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है।

कीमत और उपलब्धता

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition 22 सितंबर से प्री-बुकिंग के लिए अमेज़न इंडिया पर 17,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तौर पर Tecno SBI कार्ड यूजर्स को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रहा है।

ये भी पढ़ें : 5,000mAh बैटरी के साथ Realme C30s भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
ADVERTISEMENT