होम / कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन भारत में जल्द होगा लॉन्च, Amazon पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन भारत में जल्द होगा लॉन्च, Amazon पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 6, 2022, 11:06 am IST
ADVERTISEMENT
कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन भारत में जल्द होगा लॉन्च, Amazon पर होगा खरीदने के लिए उपलब्ध

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Tecno भारत में Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। कंपनी ने पिछले महीने ही Tecno Camon 19 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। हाल ही में मिली रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी देश में सितंबर के महीने में कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन लॉन्च करने की योजना बना रही है।

अब, लॉन्च से पहले, कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन माइक्रो-साइट Amazon पर लाइव हो गई है। आपको बता दे Tecno Camon 19 Pro Mandorian Edition में Camon 19 Pro के समान फीचर्स होंगे लेकिन इसमें एक चीज़ अलग होगी कि इस फोन में रंग बदलने वाला बैक पैनल दिया जायेगा।

कैमोन 19 प्रो मोंड्रियन एडिशन एक सफेद रंग के बैक पैनल के साथ आता है जो सूर्य के प्रकाश के संपर्क में आने पर नीले और गुलाबी रंग में बदल जाता है। इस बैक पैनल की एक दिलचस्प बात यह भी है कि इसके अलग-अलग ब्लॉक अलग-अलग रंगों में बदलते हैं। आइये फोन के डिज़ाइन और बैक पैनल पर एक नज़र डालते है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition का डिज़ाइन

अमेज़न माइक्रो-साइट ने पुष्टि की है कि Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition 6.8-इंच FHD+ LCD स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट, 0.98mm बेज़ेल्स और एक सेंटर्ड पंच होल नॉच के साथ पेश किया जायेगा। स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी यूनिट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। यह 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक करेगा और 12GB RAM के साथ पेश किया जायेगा।

फोन के खास फीचर्स

Tecno का यह लेटेस्ट अपकमिंग फोन ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा जिसमें RGBW सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ 64MP प्राइमरी शूटर शामिल है। इसके साथ 50MP का पोर्ट्रेट लेंस होगा। जबकि, रियर पर तीसरा लेंस 2MP का सेंसर हो सकता है। लेटेस्ट कैमोन सीरीज स्मार्टफोन वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32MP शूटर पर निर्भर करता है। यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी पेश करेगा।

अमेज़न माइक्रो-साइट में आने वाले Tecno स्मार्टफोन में इस्तेमाल होने वाले प्रोसेसर की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। हालाँकि, उम्मीद की जा रही हैं कि यह Tecno Camon 19 Pro के समान ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 810 हो। स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है और इसे अपकमिंग अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान इसकी बिक्री की उम्मीद की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें :  कर दिया ऐसा कारनामा जिस पर एप्पल भी रह गया हैरान, दिया इतने लाख का इनाम

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT