होम / Tecno Megabook T1 लैपटॉप 10th जनरेशन के इंटेल कोर चिप के साथ लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Tecno Megabook T1 लैपटॉप 10th जनरेशन के इंटेल कोर चिप के साथ लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 3, 2022, 10:38 am IST
ADVERTISEMENT
Tecno Megabook T1 लैपटॉप 10th जनरेशन के इंटेल कोर चिप के साथ लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

Tecno Megabook T1

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Tecno ने बर्लिन, जर्मनी में चल रहे IFA 2022 में अपने पहले लैपटॉप Tecno Megabook T1 को लॉन्च किया है। यह लैपटॉप Apple MacBook की तरह ही एक प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। इसकी पोर्टेबिलिटी की बात करे तो यह लैपटॉप 1.48 किग्रा वजन और 14.8 मिमी मोटाई के साथ एक काफी पोर्टेबल डिवाइस है। Tecno ने Megabook T1 को गैलियम नाइट्राइड (GaN) फ़ास्ट चार्जर के साथ बाजार में पेश है।

Megabook T1 में मिरर टेक्सचर के लिए एल्युमीनियम बॉडी पर Startrail Phantom फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। Tecno Megabook T1 सिल्की और ग्लासी फिनिश के साथ सात रंगों में मार्किट में उतारा जाएगा। टेक्नो का यह नया लैपटॉप ऐप्पल मैकबुक की तुलना में शिओमी नोटबुक प्रो की तरह दिखता है, लेकिन इसकी टचपैड और बेज़ल-लेस डिस्प्ले उनकी तुलना में उनसे थोड़ी बड़ी है। आइये आगे इसकी स्पेसिफिकेशन और कीमत पर डालें एक नजर।

Tecno Megabook T1 की स्पेसिफिकेशंस

मेगाबुक टी1 कंपनी का लॉन्च हुआ पहला लैपटॉप है। यह 15.6 इंच के डिस्प्ले के साथ 350 निट्स ब्राइटनेस, 100 % sRGB हाई कलर गमट, DC अडैप्टिव डिमिंग और TUV लैंडे आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन के साथ आता है। लैपटॉप को पावर देने का कार्य या तो 10th जनरेशन का इंटेल कोर i5 करता है या एक इंटेल कोर i7 प्रोसेसर करता है जिसमें 16GB तक रैम और 1TB SSD स्टोरेज है। लैपटॉप 70Wh की बैटरी के साथ आता है जो GaN चार्जर के जरिए 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

टेक्नो के पहले लैपटॉप Megabook T1 में DTS इमर्सिव साउंड द्वारा ट्यून किए गए दो स्टीरियो स्पीकर हैं जो बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए Tecno ऑडियो लैब टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं। वीडियो कॉल को बेहतर बनाने के लिए एआई ईएनसी टेक्नोलॉजी के साथ लैस दो माइक्रोफोन हैं। आपको बेहतर प्रिवेर्सी के लिए शटर के साथ-साथ लैपटॉप पर 2-मेगापिक्सेल वेब कैमरा मिलता है। साथ ही जरूरत न होने पर आप कमरे को बंद भी कर सकते हैं।

एक बैकलिट कीबोर्ड भी दिया गया है जिसमें डेडिकेटेड नंबर कीज़ हैं और उनके ठीक ऊपर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। Tecno Megabook T1 तेज इंटरनेट और कम लेटेंसी के लिए वाई-फाई 6 का भी सपोर्ट करता है। आपको इस लैपटॉप में दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी 3.1 पोर्ट, दो यूएसबी-सी पोर्ट, एक टीएफ कार्ड रीडर, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी मिलता है।

टेक्नो मेगाबुक टी1 की कीमत

नए Tecno Megabook T1 की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कंपनी का कहना है कि नया लैपटॉप इस साल Q3 में उपलब्ध होगा। उम्मीद है, तब कीमत बाहर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें : कॉलिंग और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आने वाली ये हैं चार बेस्ट स्मार्टवॉच, देखें पूरी सूची

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे    !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT