होम / 5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark 9T भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark 9T भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 28, 2022, 4:14 pm IST
ADVERTISEMENT
5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark 9T भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark 9T

इंडिया न्यूज़, Gadget News : टेक्नो ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Tecno Spark 9T को लॉन्च कर दिया है। यह सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। स्पार्क 9टी डिजाइन के मामले में काफी हद तक स्पार्क 9 के जैसा ही है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Tecno Spark 9T में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ लैस है। फोन में 7 जीबी तक की वर्चुअल रैम भी मिलती है। आइए भारत में Tecno Spark 9T की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

Tecno Spark 9T फोन की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पार्क 9टी एक 4जी बजट स्मार्टफोन है। यह MediaTek Helio G35 SoC के साथ आता है। फोन 64GB इंटरनल eMMC स्टोरेज के साथ सिंगल 4GB रैम ऑप्शन में आता है। स्पार्क 9T एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के स्टोरेज एक्सपेंशन का सपोर्ट करता है। यूजर्स मेमोरी को 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

Tecno Spark 9T features

फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है। यह बॉक्स से बाहर 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। डिवाइस 3GB तक वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है।

पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर है। Tecno ने अन्य दो सेंसर के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और VGA सेंसर/2MP मैक्रो कैमरा होगा।

वाटर-ड्रॉप नॉच के अंदर 8MP का फ्रंट कैमरा सेटअप है। फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें चीन को छोड़कर, डिस्प्ले के चारों ओर काफी पतले बेज़ेल्स हैं। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12-आधारित HiOS 7.6 चलाता है।

Tecno Spark 9T की भारत में कीमत

टेक्नो ने भारत में Spark 9T को 9,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी बिक्री 6 अगस्त से अमेज़न इंडिया पर शुरू होगी। फोन फ़िरोज़ा सियान और अटलांटिक ब्लू रंगों में आता है।

ये भी पढ़े : गूगल मैप 10 भारतीय शहरों में लाया स्ट्रीट व्यू फीचर, जानिए शहरों की सूची और कैसे करे फीचर का प्रयोग

हमे Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT