होम / Amazon पर इस महीने आ रही Prime Day सेल, iPhone समेत कई स्मार्टफोन पर बड़ी डील

Amazon पर इस महीने आ रही Prime Day सेल, iPhone समेत कई स्मार्टफोन पर बड़ी डील

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 3, 2024, 1:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prime Day: प्राइम डे की बिक्री इस महीने के अंत में अमेज़ॅन पर आयोजित की जाएगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आयोजित होने वाले इस मानसून सेल में, iPhone सहित कई ब्रांड स्मार्टफोन की खरीद पर एक जबरदस्त प्रस्ताव दिया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने इस सेल से जुड़ी एक समर्पित माइक्रो साइट भी बनाई है, जिसमें सेल से संबंधित कुछ जानकारी भी साझा की गई है। इस सेल में 20 और 21 जुलाई के बीच आयोजित किया जाएगा, मोबाइल फोन और सामान की खरीद पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

iPhone पर सबसे बड़ी डील

अमेज़ॅन प्राइम सदस्यों के लिए आयोजित किए जाने वाले इस सेल में, ICICI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड को SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तक बचाया जा सकता है। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफ़र सहित कई और सौदों की पेशकश की जाएगी। कंपनी इसमें नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन की खरीद पर जबरदस्त प्रस्ताव भी देगी। स्मार्टफोन की खरीद पर 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध होगा। इसी समय, 18 महीने के लिए 10,000 रुपये और नो-कॉस्ट ईएमआई तक की कूपन छूट होगी।

मेडिकल कॉलेज में MBBS की सीटों में वृद्धि, स्टूडेंट्स को एडमिशन में मिलेगी राहत

नए लॉन्च किए गए फोन

अमेज़ॅन लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला RAZR 50 अल्ट्रा 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, IQO Z9 LITE 5G 15 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, 18 जुलाई को ऑनर ​​200 सीरीज़ लॉन्च की जाएगी और लावा ब्लेज़ एक्स की खरीद पर अनन्य है, जो एक में पेश किया गया है कुछ दिनों की पेशकश की पेशकश की जाएगी।

IPhone पर सबसे बड़ा सौदा

अमेज़ॅन ने अपनी सूची में बताया कि सबसे बड़ा सौदा iPhone की खरीद पर मिलेगा। इसके अलावा, वनप्लस, सैमसंग, इको, ज़ियाओमी, रियलमे नारज़ो, पको और टेकनो के नवीनतम स्मार्टफोन की खरीद पर एक अच्छा छूट की पेशकश की जाएगी। कंपनी ने अभी तक इन ब्रांड स्मार्टफोन्स को पूरा करने के लिए वनाली सौदों का खुलासा नहीं किया है। आने वाले कुछ दिनों में इन ब्रांडों के स्मार्टफोन के सौदे सामने आएंगे।

Flipkart पर चल रही Big Bachat सेल, किफायती में मिल रहे 2 टन वाले Split AC

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और शुक्रवार, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल
Sarkari Naukri: इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस ने हेड कांस्टेबल पदों पर निकाली भर्ती, जानें पूरा डिटेल्स
Sarkari Naukri: बैंक में क्लर्क के पद पर निकली भर्ती, यहां से कर सकेंगे आवेदन
CM Hemant Soren: फ्लोर टेस्ट में साबित करना होगा हेमंत सरकार को बहुमत, इस डोट को होगी शक्ति परीक्षा
वो खुबसूरत तवायफ जो बनी मुगलों की तबाही का कारण, जिसके चलते भारत के कब्जे से बाहर गया Kohinoor
CM योगी आज बस्ती और गोरखपुर का करेंगे दौरा, विकास कार्यों का लेंगे जायजा, जानें पूरा शेड्यूल
ब्रेस्ट कैंसर मरीज क्यों कटवाते हैं बाल? Hina Khan ने हटाए अपने सिर के बाल, जानें वजह
ADVERTISEMENT