होम / जूतों को आसानी से साफ करेगा डिवाइस, सिर्फ इतनी कीमत में लाएं अपने घर

जूतों को आसानी से साफ करेगा डिवाइस, सिर्फ इतनी कीमत में लाएं अपने घर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 3, 2022, 1:49 pm IST
ADVERTISEMENT
जूतों को आसानी से साफ करेगा डिवाइस, सिर्फ इतनी कीमत में लाएं अपने घर

Shoe Cleaner

Shoe Cleaner: कई बार बहुत देर तक मेहनत करने के बाद भी शूज अच्छी तरह से साफ नहीं हो पाते हैं। अगर आपके साथ भी अक्सर ऐसा ही होता है तो एक डिवाइस आपकी इसमें मदद कर सकता है। कई लोग जूतों को गीला करके साफ करते हैं, जिसके चलते जूतों की लाइफ कम हो जाती है। ऐसे में इन्हें आप एक डिवाइस की मदद से अच्छी तरह से साफ कर सकते हैं। इस डिवाइस को Philips ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है, जो ठीक-ठाक कीमत पर मिल जाता है। कुछ लोग शूज को साफ रखने के लिए ये कीमत अदा कर सकते हैं।

इस शू क्लिनर को खरीदें

आपको बता दें कि Philips Sneaker Shoe Cleaner को आप एक जूतों की वशिंग मशीन की तरह भी समझ सकते हैं। ये उन लोगों के लिए जो साफ शूज चाहते हैं और रोज सफाई में मेहनत नहीं कर सकते हैं। इसमे जूतों को साफ करने का तरीका थोड़ा अलग होता है। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत और इस्तेमाल करने का तरीका।

जानें कितना है दाम 

इस डिवाइस की कीमत 2549 रुपये है। आप इस शू क्लिनर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। बता दें कि अभी इस पर कोई खास ऑफर नहीं मिल रहा है। इस डिवाइस पर एक साल की वारंटी मिलती है और आप 2+1 साल की एडिशनल वारंटी भी खरीद सकते हैं।

ऐसे करें इसका इस्तेमाल

बता दें कि Philips के इस प्रोडक्ट के साथ आपको तीन ब्रश हेड मिलते हैं, जिनका यूज आप शूज के अनुसार कर सकते हैं। Philips Sneaker Shoe Cleaner को PVC, लेदर और स्मूद रबर किसी भी तरह के जूतों को साफ करने में कर सकते हैं।

चार्जिंग की नहीं है जरूरत

इसके पावर के लिए AA साइज की चार बैटरी इस्तेमाल होती हैं। इसलिए इन्हें चार्ज भी नहीं करना पड़ता। बैटरी खत्म होने पर आप इन्हें चेंज करके नई बैटरी लगा सकते हैं। बता दें कि इसमें हार्ड ब्रश हेड, सॉफ्ट और स्पॉन्ज ब्रश हेड का ऑप्शन दिया जाता है। इनको आप जूतों के हिसाब से यूज कर सकते हैं।

Also Read: गैस की समस्या से हैं परेशान तो करें इसका सेवन, इन चीजों से बनाएं दूरी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT