होम / इन 7 सीटर कार ने जीता सबका दिल, आज ही करें बुक

इन 7 सीटर कार ने जीता सबका दिल, आज ही करें बुक

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 25, 2022, 11:20 am IST

(इंडिया न्यूज़, This 7 seater car won everyone’s heart, book today): आज के समय में बड़ी फैमिली होने के कारण देश में 7 सीटर SUV और MPV की बहुत डिमांड है। क्योंकि इसमें एक साथ अधिक से अधिक यात्रा कर सकते है। साथ ही सामान रखने के लिए भी बहुत स्पेस होता है। अगर आपको ऐसी कारें बेहद पसंद है तो आपके लिए, अगला वर्ष बहुत अच्छा रहने वाला है, क्योंकि जल्द ही इंडियन मार्केट में नई 7-सीटर कारें लॉन्च होने जा रही है। चलिए देखते हैं इन कारों की लिस्ट।

एमजी हेक्टर प्लस फेसलिफ्ट

MG मोटर इंडिया ने यह जानकारी दी है कि कंपनी 5 जनवरी 2023 को अपडेटेड हेक्टर और हेक्टर प्लस की कीमतों का एलान भी कर दिया गया है। नई 2023 एमजी हेक्टर प्लस के फ्रंट एंड में अधिक बदलाव देखने के लिए भी मिल रहा है। इसमें LED डीआरएल के साथ नए डिजाइन की ग्रिल और स्प्लिट हेडलैंप सेटअप मिल रहा है। साथ ही नए एलॉय व्हील्स के साथ डैशबोर्ड, सेंट्रल कंसोल और स्टीयरिंग व्हील में बदलाव किए जाएंगे। बड़े अपग्रेड के तौर पर ADAS भी प्रदान किया जा रहा है।

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस को हाल ही में पेश भी कर दिया गया है, इसकी जनवरी 2023 से बिक्री की जा सकती है। यह MPV जी, जीएक्स, वीएक्स, जेडएक्स और जेडएक्स (ओ) ट्रिम्स में उपलब्ध पेश होने वाली है। जिसमे जो 2.0 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और मजबूत हाइब्रिड तकनीक के साथ 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है। इस गाड़ी में ADAS, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, 9-स्पीकर JBL ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। इसका माइलेज 21.1 किमी/लीटर है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘विदेश से लाए थे एक्स-रे मशीन’, पीएम मोदी ने राहुल की विदेश यात्राओं पर कसा तंज -India News
ADVERTISEMENT