होम / POCO के इस लेटेस्ट फोन में मिलेंगे AI फीचर्स, कई काम हों जाएंगे आसान-Indianews

POCO के इस लेटेस्ट फोन में मिलेंगे AI फीचर्स, कई काम हों जाएंगे आसान-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 13, 2024, 2:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज), POCO F6 5G को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। पोको का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है। इस प्रोसेसर की खास बात यह है कि यह स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 आर्किटेक्चर पर बना है और AI फीचर्स को सपोर्ट करता है। पोको ने अपने इस मिड-बजट स्मार्टफोन के लिए कई AI फीचर्स भी जारी किए हैं। ये फीचर्स सैमसंग और गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स जैसे ही हैं, जो यूजर्स के कई काम आसान कर देंगे।

मिलेंगे ये AI फीचर्स

POCO F6 5G यूजर्स को मुख्य रूप से ये 6 AI फीचर्स मिलेंगे, जिसमें AI इमेज एक्सपेंशन से लेकर AI कंट्रोल तक शामिल हैं,तो आइए जानते हैं पोको के फोन में मिलने वाले AI फीचर्स के बारे में…

IND VS USA: टीम इंडिया ने लगाई जीत की हैट्रिक, USA को रौंद सुपर 8 में बनाई जगह -IndiaNews

AI Image Expansion: पोको के इस फोन में मिलने वाला यह फीचर फोन से क्लिक की गई फोटो के बैकग्राउंड को एक्सपेंशन कर सकता है। इस फीचर के जरिए फोटो के बैकग्राउंड इमेज को अपनी जरूरत के हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है, यानी फोटो क्लिक करने के बाद अगर बैकग्राउंड चीजों को सही करना है तो मैनुअल एडिटिंग की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह सब यूजर अपने फोन से ही कर पाएंगे।

AI Magic Eraser Pro: यह फीचर यूजर द्वारा क्लिक की गई फोटो के बैकग्राउंड से अनचाहे ऑब्जेक्ट को हटाने का काम करता है। अगर फोटो क्लिक करते समय बैकग्राउंड में कोई ऑब्जेक्ट आ जाता है तो आप इस टूल की मदद से उसे हटा पाएंगे।

AI Bokeh: फोन के कैमरे में मिलने वाला यह फीचर रियल टाइम में तस्वीर के बैकग्राउंड को ब्लर कर देता है। इसकी वजह से फोन से ली गई तस्वीरें प्रोफेशनल दिखेंगी। यूजर फोटो क्लिक करने के बाद भी इस इफेक्ट को अप्लाई कर सकते हैं। यानी इस टूल के जरिए आप फोन की गैलरी में मौजूद फोटो के बैकग्राउंड को भी ब्लर कर पाएंगे।

AI Performance Scheduling: यह AI फीचर फोन में रियल टाइम फ्रेम स्टेबिलाइजेशन के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह खासकर गेम खेलते समय स्मूथ एक्सपीरियंस देगा।

AI Control: पोको के फोन में मिलने वाला यह AI फीचर टच इंटेंशन, वेकअप स्पीड, टच ऑपरेशन रिस्पॉन्स को ऑटोमैटिकली एडजस्ट करना है। इन 6 AI फीचर्स के जुड़ने से POCO F6 5G गेमिंग स्मार्टफोन में यूजर के कई काम आसान हो जाएंगे।

Pakistan Zindabad Slogan: गैंगस्टर ने कर्नाटक कोर्ट परिसर में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, मचा हंगामा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अपनी इन हरकतों को सुधारने पर ध्यान दें लड़कें, नहीं तो आज ही गर्ल फ्रेंड तोड़ देगी रिश्ता
Hathras Stampede: हाथरस ही नहीं…भारत में मंदिर और धार्मिक आयोजनों में पहले भी हो चुकी है सैकड़ों दर्दनाक मौतें, देखें
रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी
राजस्थान में 18,000 लीटर नकली खाद्य तेल जब्त, FSSAI ने बताया कैसे करें जहरीले तेल की पहचान
बारिश के मौसम में आलू या प्याज नहीं, बल्कि काले चने के टेस्टी पकौड़े का उठाएं मजा, जान लें इसकी ये खास रेसिपी
ब्रेकअप के बाद भी एक्स को भूलने में हो रही हैं मुश्किल? जानिए क्या हैं इसकी बड़ी वजह
Luv Sinha का दावा, सोनाक्षी-जहीर की शादी में ना आने पर दिए बयान को गलत तरीके से किया पेश, जानें आखिर क्या है सच्चाई
ADVERTISEMENT