होम / अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहा है One Plus का ये स्मार्टफोन, जाने इसके शानदार ऑफर

अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहा है One Plus का ये स्मार्टफोन, जाने इसके शानदार ऑफर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 16, 2023, 10:45 pm IST
ADVERTISEMENT
अब तक की सबसे कम कीमत में मिल रहा है One Plus का ये स्मार्टफोन, जाने इसके शानदार ऑफर

Discount Offer on One Plus Smartphone.

Discount Offer on One Plus Smartphone: अमेजन ग्रेट रिपब्लिक सेल (Amazon Great Republic Sale) शुरू हो गई है, यह सेल अब 20 जनवरी तक चलेगी। बता दें कि इसमें स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंसेज पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपका बजट 25 से 30 हजार रुपये के बीच है तो आप एक बेहतरीन स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। जी हां, OnePlus Nord 2T 5G को अब तक के सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की 28,999 रुपये है।

बैंक ऑफर के साथ एक्सचेंज ऑफर भी

आपको बता दें कि इस सेल में आप इसे 27,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कीमत में फोन खरीदने के लिए आपको SBI के कार्ड से पेमेंट करना होगा। अहम बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन को 18,050 रुपये तक की छूट के साथ ऑर्डर कर सकते हैं।

बता दें कि पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज अमाउंट मिलने पर यह 28,999 – 18,050 यानी 10,950 रुपये में आपका हो सकता है। पुराने फोन के बदले मिलने वाला एक्सचेंज बोनस उसकी कंडीशन पर निर्भर करता है।

फोन के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करने वाले इस फोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी मिलेगा। पिक्चर क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए कंपनी इसमें HDR10+ भी ऑफर कर रही है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT