होम / IPhone 14 पर मिल रहा जबरदस्त Holi ऑफर, जानें कीमत और डिस्काउंट

IPhone 14 पर मिल रहा जबरदस्त Holi ऑफर, जानें कीमत और डिस्काउंट

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 23, 2024, 1:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPhone 14: हर किसी की चाहत होती है कि उसके पास भी आईफोन हो जिसको लेकर अक्सर लोगों की नजर उसके अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट पर रहता है। अगर आप भी आईफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा। Amazon पर iPhone 14 भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध है। यह प्लेटफॉर्म iPhone 14 पर 26 प्रतिशत की छूट दे रहा है।

IPhone 14 पर क्या है डिस्काउंट ऑफर

इस डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत 79,900 रुपये से घटकर 58,999 रुपये हो गई है। इसके अलावा आप iPhone 14 को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अमेज़न 2,860 रुपये तक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प दे रहा है। यानी आप चाहें तो iPhone 14 की कीमत धीरे-धीरे बिना किसी बोझ के चुका सकते हैं। इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। अगर आप iPhone 14 को Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं, तो आप ईएमआई ब्याज पर 2,656.63 रुपये तक बचा सकते हैं। अगर आप कोई बिजनेस खरीदारी करते हैं तो आपको जीएसटी इनवॉइस पर 28% तक की छूट पर मिल सकती है।

iPhone 14 एक्सचेंज ऑफर

इस आईफोन पर 27,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके iPhone 14 खरीदते हैं तो इसकी कीमत और भी कम हो जाएगी। लेकिन याद रखें कि एक्सचेंज ऑफर में पुराने फोन की कीमत उसकी कंडीशन और मॉडल को देखकर तय की जाती है। ऐसे में हो सकता है कि एक्सचेंज ऑफर में आपके पुराने फोन की पूरी कीमत न मिले।

iPhone 14 में बेहतरीन फीचर्स

बता दें कि, फोन में 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले और एक उन्नत कैमरा सिस्टम है जो कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें लेता है। खास तौर पर फोन का सिनेमैटिक मोड पहले से ज्यादा बेहतर किया गया है। 4K डॉल्बी विजन में सिनेमैटिक मोड 30 एफपीएस तक हो सकता है, जिससे फोटो और वीडियो स्पष्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही फोन में क्रैश डिटेक्शन, इमरजेंसी में ऑटोमैटिक कॉल जैसे बेहतरीन फीचर्स हैं। इसे सिरेमिक शील्ड और वॉटर रेजिस्टेंस बनाया गया है।

Breaking Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल ने जेल से लिखा पत्नी को पत्र, किया इस बात का जिक्र

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT