होम / Amazon प्राइम मेंबर्स के लिए Uber का धमाकेदार ऑफर, 3 राइड्स के लिए 60 रुपये की छूट, जानिए अन्य ऑफर्स की डिटेल्स

Amazon प्राइम मेंबर्स के लिए Uber का धमाकेदार ऑफर, 3 राइड्स के लिए 60 रुपये की छूट, जानिए अन्य ऑफर्स की डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 13, 2022, 2:28 pm IST
ADVERTISEMENT
Amazon प्राइम मेंबर्स के लिए Uber का धमाकेदार ऑफर, 3 राइड्स के लिए 60 रुपये की छूट, जानिए अन्य ऑफर्स की डिटेल्स

uber india

इंडिया न्यूज़, (Uber-Amazon Pay Offers) : अमेज़न प्राइम डे सेल भारत में लाइव होने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को कुछ दिनों का इंतज़ार करना होगा। हालांकि, अमेज़न प्राइम मेंबर्स को उनकी उबर राइड्स पर स्पेशल ऑफर्स मिल सकते हैं।

यदि आप एक अमेज़न प्राइम यूज़र्स हैं, तो आप UberPremium को UberGo की कीमत पर बुक करने के योग्य हैं। आप ऐसा महीने में केवल तीन बार कर सकते हैं और उबेर ऑटो, उबर रेंटल और अन्य पर भी 60 रूपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

यह नया ऑफर अमेज़न के प्राइम डे लॉन्च का हिस्सा है और यह केवल प्राइम मेंबर्स के लिए मान्य है। अमेज़न की फ्लैगशिप सेल, प्राइम डे भारत में 23 जुलाई और 24 जुलाई को होगी। आइए प्राइम यूजर्स के लिए अमेज़न पर नए ऑफर पर एक नज़र डालते हैं।

Uber-Amazon Pay Offers की डिटेल्स 

इस नए ऑफर के साथ, अमेज़न प्राइम मेंबर्स को हर महीने मुफ्त ट्रिप के लिए UberPremier की कीमत पर UberPremier का कॉम्प्लिमेंट्री राइड अपग्रेड मिलेगा। साथ ही, प्राइम यूजर्स को हर महीने तीन राइड (20 रुपये प्रति राइड) पर 60 रुपये तक का 20% डिस्काउंट मिल सकता है। यह उबर ऑटो, मोटो, रेंटल और इंटरसिटी पर मान्य है।

uber amazon offers

इन दोनों ऑफर्स का फायदा आप अपने अमेज़न Pay वॉलेट को Uber ऐप से लिंक करके उठा सकते हैं। आप मोबाइल पर इस अमेज़न Pay पेज पर जा सकते हैं और “Link Amazon Pay to Uber” पर टैप कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए, आपको सवारी बुक करते समय अपनी पसंदीदा भुगतान विधि के रूप में “अमेज़ॅन पे” को सेलेक्ट करना होगा।

इन बातो का रखे ध्यान

ध्यान दें कि यदि आप Amazon Pay UI, क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड जैसे अन्य भुगतान विकल्पों का उपयोग करते हैं तो ऑफ़र योग्य नहीं होगा। यह 20% छूट के साथ-साथ राइड अपग्रेड पर भी लागू है। ये नए ऑफर गैर-प्रधान सदस्यों के लिए मान्य नहीं हैं।

ऑफ़र अभी लाइव है और 31 दिसंबर 2022 तक वैध है। ये छूट मासिक रूप से Uber ऐप के माध्यम से किसी भी UberAuto, Moto, रेंटल या इंटरसिटी ट्रिप की पहली तीन सवारी के लिए स्वचालित रूप से लागू होती हैं।

यह ऑफर निम्नलिखित शहरों में होगी लागू :

आगरा, अहमदाबाद, अमृतसर, बैंगलोर, भोपाल, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, कोयंबटूर, देहरादून, दिल्ली एनसीआर, गुवाहाटी, ग्वालियर, हरिद्वार, हैदराबाद, इंदौर, जबलपुर, जयपुर, जालंधर, जमशेदपुर, जोधपुर, कानपुर, कोच्चि, कोलकाता, कोटा , कोझीकोड, लखनऊ, लुधियाना, मैंगलोर, मुंबई, मैसूर, नागपुर, नासिक, पटना, प्रयागराज, पुणे, रायपुर, रांची, सिलीगुड़ी, सूरत, तिरुवनंतपुरम, त्रिशूर, तिरुपति, उदयपुर, वडोदरा, वाराणसी, विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम।

ये भी पढ़े : Tata Nexon EV Prime नेक्सन मैक्स फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए सभी वैरिएंट्स, कीमत, फीचर्स की डिटेल्स

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT