होम / Unihertz Tank 3: Unihertz का नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें बैटरी बैकअप और कीमत

Unihertz Tank 3: Unihertz का नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानें बैटरी बैकअप और कीमत

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 18, 2023, 4:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Unihertz Tank 3: चीनी स्मार्टफोन कंपनी Unihertz ने एक नए रग्ड स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। जिसमे पावर बैंक जैसी कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इस फोन का नाम Tank 3 रखा गया है। इस फोन में 200MP का कैमरा भी दिया गया है और इसके साथ ही इसमे बहुत कुछ मिलता है। तो चलिए जानते हैं फोन के बारे में पूरी जानकारी।

बैटरी

बता दें कि, Unihertz Tank 3 टैंक लाइनअप का थर्ड जनरेशन मॉडल है। इस फोन में 5G कनेक्टिविटी यूजर्स को मिलेगी। वहीं, इसमे खास बात यह है कि, इस स्मार्टफोन में 23,800mAh की काफी बड़ी बैटरी दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि, पावरबैंक भी 10000mAh से लेकर 20000mAh कैपेसिटी के साथ आते हैं।

Unihertz स्मार्टफोन फुल चार्ज होने पर चलता है इतने दिन, कीमत भी होगी बेहद कम

चार्जिंग

इस जायंट बैटरी के साथ ही इसमे यूजर्स को 1,800 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 118 घंटे की कॉलिंग, 98 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 48 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 38 घंटे का गेमिंग टाइम भी दी जाएगी। इस रग्ड स्मार्टफोन में 120W का वायर्ड चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस चार्जिंग कैपेसिटी के साथ ही फोन मे महज 90 मिनट में 0 से 90 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है।

स्टोरेज

रग्ड स्मार्टफोन होने के बावजूद फोन में 16GB रैम के साथ ही MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर और 512GB स्टोरेज दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है।

कैमरा

वहीं, इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 2460 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ ही 6.79-इंच डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 200MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा व 64MP नाइट विजन कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट में 50MP सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

कीमत

ये हैंडसेट डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटेड है। इसमें 40m लेजर रेंज फाइंडर, एक इंफ्रारेड सेंसर, दो कस्टमाइजेबल साइड बटन को साथ ही एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसकी कीमत $499.99 यानी लगभग 41,619 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें – सालों से Deepika Padukone और Kareena Kapoor के बीच है कोल्ड वॉर, जानें क्यों हैं दोनों का छत्तीस का आंकड़ा!

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Monsoon: 31 मई को केरल में पहुँचेगा मानसून, मौसम विभाग ने लगाया अनुमान -India News
Pakistan: मां से रोज मारपीट करता था नशेड़ी पिता, बेटे ने कर दी हत्या -India News
Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी और इतने करोड़ की संपत्ति, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया -India News
RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से चटाई धूल -India News
Saeed Anwar: महिलाओं के जन्म के बाद से तलाक में…, सोशल मीडिया पर सईद अनवर के बयान की हुई निंदा -India News
H-1B Visa: नौकरी से निकाले गए एच-1बी वीज़ा धारक, अमेरिका ने जारी किए नए दिशानिर्देश -India News
Baltimore Bridge Collapse: जहाज पर क्यों फंसे हैं भारतीय? महीनों पहले अमेरिकी पुल से टकराया था जहाज -India News
ADVERTISEMENT