होम / सालों से Deepika Padukone और Kareena Kapoor के बीच है कोल्ड वॉर, जानें क्यों हैं दोनों का छत्तीस का आंकड़ा!

सालों से Deepika Padukone और Kareena Kapoor के बीच है कोल्ड वॉर, जानें क्यों हैं दोनों का छत्तीस का आंकड़ा!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 10:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan and Deepika Padukone Cold War: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक ही वक्त की बड़ी स्टार रहीं हैं। दोनों एक-दूसरे की टफ-कॉम्पिटीटर रहीं। लेकिन हाल ही में ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) के लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान ने दीपिका पादुकोण को अपना कॉम्पीटिशन मानने से साफ इंकार कर दिया। करीना कपूर ने गेंद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पाले में डालते हुए कहा कि वो आलिया भट्ट के लिए कॉम्पीटिशन हैं।

इस पर आलिया भट्ट ने बेहद सफाई से जवाब देते हुए कहा कि वो उनकी सीनियर हैं, कॉम्पीटिटर नहीं। इस मुद्दे ने बीते दिनों काफी सुर्खियां बटोरीं। इस खास रिपोर्ट में एक बार नहीं कई बार इशारा मिला कि दोनों एक्ट्रेसेस यानी करीना और दीपिका के बीच कोल्ड वॉर है।

दीपिका पादुकोण ने उड़ाया था करीना कपूर का मजाक

आपको बता दें कि पहला वाकया उस दौर का है जब करीना कपूर खान ने मूवी ‘गोलियों का रासलीला-रामलीला’ कथित तौर पर ठुकरा दी थी। करीना ने ये मूवी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की वजह से ठुकराई थी, जो बाद में अदाकारा दीपिका पादुकोण के हिस्से में चली गई। इसके बाद ‘कॉफी विद करण’ के एक सीजन में जब दीपिका पादुकोण आई थीं और उनसे करण जौहर (Karan Johar) ने सवाल करते हुए पूछा कि अगर करीना कपूर खान एक्टिंग न करती तो क्या करतीं?

इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘चैरिटी’ जिस पर दोनों हंस पड़े थे। इस घटना को ऐसा माना गया कि वो करीना की मूवी ‘रामलीला’ को ठुकराने वाली बात को लेकर कमेंट कर रही थीं।

दीपिका ने करीना को ‘लव आज कल’ के लिए किया था टारगेट

दरअसल, फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद करीना कपूर निर्देशक इम्तियाज अली के साथ दोबारा काम करना चाहती थीं। ‘जब वी मेट’ के बाद जब निर्देशक ने ‘लव आज कल’ में सैफ अली खान के साथ दीपिका पादुकोण को कास्ट किया, तो वो काफी निराश हो गई थीं। उन्होंने इम्तियाज को इसके लिए अप्रोच भी किया था। इस पर इम्तियाज ने कास्टिंग की मजबूरी के चलते हुए न चुनने की बात कही थी। सैफ अली खान भी उस वक्त करीना को इस मूवी में लेना चाहते थे। इस इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने करीना कपूर पर निशाना साधते हुए एक ऐसा बयान दे दिया, जिसने बेबो को कथित तौर पर हर्ट कर दिया था।

दीपिका पादुकोण ने उस वक्त अपने तत्कालीन बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था, “जरूर मैं उन्हें सेट पर मिस करती हूं, लेकिन इस तरह से नहीं। क्योंकि मैं नहीं उम्मीद करती कि हर फिल्म जो मैं करूं वो मेरे बॉयफ्रेंड संग हो। मुझे ये हास्यापद लगता है।” ये बयान करीना ने उस वक्त अपने से लिंक कर लिया था, जिसकी वजह से दोनों की कोल्ड वॉर हमेशा से रही।

प्रेग्नेंसी को लेकर दीपिका ने किया था करीना पर वॉर

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी के दौरान जब दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर अटकलें लगने लगीं, तब दीपिका पादुकोण ने इन रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा था, “न मैं शादी कर रही हूं और न मैं प्रेग्नेंट हूं।” दीपिका का ये बयान भी काफी चर्चा में रहा। जिस पर बाद में करीना कपूर खान बिफरती हुईं मीडिया पर ही भड़क गई थीं।

करीना कपूर ने उस वक्त कहा था, “मैं सिर्फ प्रेग्नेंट हूं। मरी नहीं हूं। ये धरती पर होने वाली एक सबसे नॉर्मल प्रक्रिया है। मुझे नहीं पता लोग मुझे अजीब से क्यों देख रहे हैं। अगर किसी को मेरे साथ काम करने में दिक्कत है तो कोई नहीं। मेरा काम चलता रहेगा जैसा चल रहा है। हम 2016 में हैं। 18वीं शताब्दी में नहीं।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT