होम / Vi के सस्ते रिचार्ज प्लान Jio और Airtel को दे रहा टक्कर, 'No Limit Daily' में मिल रहा 850GB डेटा

Vi के सस्ते रिचार्ज प्लान Jio और Airtel को दे रहा टक्कर, 'No Limit Daily' में मिल रहा 850GB डेटा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 30, 2024, 2:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), VI Offer: वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। Vi अपने सस्ते रिचार्ज प्लान से Jio और Airtel को कड़ी टक्कर देता है। यूजर्स की सुविधा के लिए Vi ने अपने प्लान्स को कई कैटेगरी में बांटा है। आप अपने बजट और जरूरत के मुताबिक कंपनी के प्लान चुन सकते हैं। आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के एक शानदार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको कई बेहतरीन ऑफर मिलते हैं।

वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड यूजर्स के लिए हीरो अनलिमिटेड, अनलिमिटेड, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, कॉम्बो/वैलिडिटी, डेटा, टॉप अप और प्लान वाउचर जैसे कई सेक्शन हैं। कंपनी हर वर्ग के लिए किफायती और शानदार प्लान पेश करती है। Vi के प्लान वाउचर में कई शानदार प्लान उपलब्ध हैं। हम आपको इस सेक्शन में एक प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको अपनी इच्छानुसार डेटा का उपयोग करने की अनुमति है।

Gaza Ceasefire Talks: इजरायली पीएम नेतन्याहू ने गाजा युद्धविराम वार्ता के नए दौर को दी मंजूरी, जानिए क्या कहा

Vodafone Idea का प्लान

हम Vi के जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह 2999 रुपये में आता है। यह आपको महंगा लग सकता है लेकिन जब आप इसके ऑफर्स जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। वीआई का यह 2999 रुपये वाला प्लान बिना किसी डेली डेटा लिमिट ऑफर के आता है, यानी आप अपनी इच्छानुसार इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

VI का सबसे सस्ता एनुअल प्लान

2999 रुपये के इस प्लान में वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है, यानी वीआई का यह प्लान सालाना प्लान है। अगर आप इसे लेते हैं तो आपको एक साथ पूरे साल का रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति मिल जाती है। अगर इसकी रोजाना की कीमत का हिसाब लगाएं तो इस प्लान में आपको करीब 8 रुपये खर्च करने पर हर दिन कई ऑफर मिलते हैं।

वोडाफोन आइडिया इस प्लान में कई अन्य ऑफर्स भी पेश करता है। इसमें यूजर्स को Vi Movies और TV का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा अन्य प्लान की तरह इसमें भी आपको हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं।

Northeast Petrol Strike : पूरे नॉर्थ ईस्ट में आज से नहीं बिकेगा पेट्रोल, NEIPDA ने किया हड़ताल का ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thackeray: मोदी अब पीएम नहीं रहेंगे, बीजेपी टूट जाएगी, UBT प्रमुख उद्धव ठाकरे का दावा-indianews
Odisha: ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में 6 लोगों की मौत -India News
France: फ्रांसीसी जेल वैन पर हमला, 2 मिनट के हिंसा में 2 गार्ड की हत्या -India News
Indian Students: दुबई स्थित कंपनी के सीईओ ने छात्रों से कम भारतीयों वाले कॉलेज चुनने को कहा, सोशल मीडिया पर छिड़ा बहस -India News
Climate Change: जलवायु परिवर्तन से बढ़ रहा समुद्र का स्तर, इस देश को जल्द ट्रांसफर करनी होगी अपनी राजधानी -India News
Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News
Monsoon: 31 मई को केरल में पहुँचेगा मानसून, मौसम विभाग ने लगाया अनुमान -India News
ADVERTISEMENT