होम / लॉन्च से पहले विराट कोहली के हाथ में दिखा वीवो का ये स्मार्टफोन

लॉन्च से पहले विराट कोहली के हाथ में दिखा वीवो का ये स्मार्टफोन

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 27, 2022, 5:13 pm IST
ADVERTISEMENT
लॉन्च से पहले विराट कोहली के हाथ में दिखा वीवो का ये स्मार्टफोन

Vivo 25 Series

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: विराट कोहली ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इससे उनके बहुत से प्रशंसक उनके फोन के बारे में अनुमान लगा रहे हैं। तस्वीर में कोहली को किसी से फोन पर बात करते देखा जा सकता है। हालांकि उन्होंने फोन से जुड़ी किसी भी बात का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने इसे “my favorite shade of blue” कैप्शन के साथ शेयर किया है। यह पता नहीं चल पाया है कि यह फोन कौन सा है क्योंकि यह अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है। ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कोहली की तस्वीर में दिख रहा फोन नई वीवो 25 सीरीज का समर्टफोने है।

कैसे पंहुचा विराट के पास यह फ़ोन?

अब अगर आप सोच रहे हैं कि विराट कोहली के पास यह फ़ोन कैसे आया तो आपको बता दें कि विराट कोहली वीवो के ब्रांड एंबेसडर हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उनकी नई तस्वीर के साथ अपकमिंग फोन के लुक को टीज किया गया है। उनके हाथ में फोन अपकमिंग वीवो 25 सीरीज का है।

Vivo 25 Series के तहत ये फ़ोन होंगे लॉन्च

वीवो 25 सीरीज में तीन फोन शामिल होने की उम्मीद है, जैसे कि वीवो वी25, वीवो वी25ई और वीवो वी25 प्रो। लीक्स के अनुसार, वीवो 25 वैनिला वैरिएंट अगस्त में भारतीय बाजार में आ सकता है। टिप्सटर योगेश बराड़ ने लॉन्च को लेकर कहा है कि स्मार्टफोन 18 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फ़िलहाल कंपनी ने फ़ोन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

फ़ोन की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 25 Series
Vivo 25 Series

कोहली की तस्वीर में दिख रहा फोन काफी हद तक वीवो एस15 प्रो जैसा दिखता है, जिसे कुछ महीने पहले चीन में लॉन्च किया गया था। वीवो एस15 प्रो को वीवो 25 का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। वहीं यदि यह स्मार्टफोन सही में वीवो एस15 प्रो का रीब्रांडेड वर्जन होगा तो इसमें हमें 6.56 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1500 निट्स पीक ब्राइटनेस देखने को मिलेगी।

फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 प्रोसेसर से लेस होगा, जिसमें 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज है। बैटरी के मामले में, विवो S15 प्रो में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिल सकती है।

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो विवो S15 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राथमिक शूटर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT