होम / विवो V25 प्रो अब फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

विवो V25 प्रो अब फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 18, 2022, 2:25 pm IST
ADVERTISEMENT
विवो V25 प्रो अब फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

Vivo V25 Pro

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो ने कल भारत में वीवो वी25 प्रो 5जी मिड-रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। वीवो वी25 प्रो वी25 सीरीज में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है और आने वाले हफ्तों में और अधिक डिवाइस लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। कल भारत में लॉन्च किया गया, वीवो वी25 प्रो अब भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोरों पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

V25 Pro 5G पिछले साल के Vivo V23 Pro का सक्सेसर है। नया लॉन्च किया गया वीवो वी सीरीज़ का फोन रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ आता है, जो सूरज की रोशनी या यूवी किरणों के बैक पैनल से टकराने पर रंग बदल देता है। आइए फोन के प्री-ऑर्डर डिटेल्स और ऑफ़र पर एक नज़र डालें।

Vivo V25 Pro की प्री-बुकिंग, ऑफर और कीमत

वीवो वी25 प्रो के 8GB+128GB वर्जन की कीमत 35,999 रुपये से शुरू होती है और टॉप लाइन 12GB+256GB वर्जन की कीमत 39,999 रुपये है। फोन प्योर ब्लैक और सेलिंग ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन अब फ्लिपकार्ट के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर निम्नलिखित ऑफर्स के साथ प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

वीवो वी25 प्रो फ्लिपकार्ट प्री-बुकिंग ऑफर

यदि आप वीवो वी25 प्रो की फ्लिपकार्ट पर प्री-बुकिंग करते है तो आपको आईसीआईसीआई, एसबीआई और कोटक बैंक कार्ड पर फ्लैट 10% कैशबैक प्राप्त होगा। साथ ही वी-शील्ड 6 महीने के लिए प्राप्त होगी जो फोन को डैमेज से प्रोटेक्ट करेगी। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% असीमित कैशबैक, इनके सब ऑफर्स के साथ साथ 3,000 रुपये तक का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त होगा।

वीवो वी25 प्रो रिलायंस डिजिटल, जियो स्टोर्स, क्रोमा, विजया सेल्स, पूर्विका, संगीता मोबाइल्स, बिग सी, लॉट, बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स, पाई मोबाइल्स, हैप्पी और सेलेक्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। फोन अब फ्लिपकार्ट और उपरोक्त ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। फोन की शिपिंग 25 अगस्त से शुरू होगी।

वीवो वी25 प्रो की स्पेसिफिकेशंस

वीवो वी25 प्रो में 120 हर्ट्ज़ 6.56 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 के साथ लैस है जिसमें 12GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज है। ऑप्टिकल्स की बात करे तो, 64MP f / 1.89 मुख्य कैमरा (OIS), 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन 32MP आई ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

V25 Pro में 4830mAh की बैटरी है, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। उनके सॉफ्टवेयर के लिए, यह एंड्रॉइड 12 पर फनटच ओएस स्किन के साथ चलता है।

ये भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट और Amazon पर मिल रहें है इतनी कम कीमत पर ये शानदार स्पीकर्स, कर लीजिए कब्जा
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT