होम / भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y22 बजट स्मार्टफोन, जानिए कीमत, स्पेक्स, फीचर्स और बहुत कुछ

भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y22 बजट स्मार्टफोन, जानिए कीमत, स्पेक्स, फीचर्स और बहुत कुछ

Mehak Jain • LAST UPDATED : September 13, 2022, 1:33 pm IST
ADVERTISEMENT
भारत में लॉन्च हुआ Vivo Y22 बजट स्मार्टफोन, जानिए कीमत, स्पेक्स, फीचर्स और बहुत कुछ

Vivo Y22

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Vivo ने अपने नए डिवाइस Vivo Y22 को अब भारत में भी लॉन्च कर दिया है। इंडोनेशिया में यह फोन पहले ही लॉन्च हो चुका है। कंपनी इस सीरीज का एक और डिवाइस Vivo Y22s जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। Vivo Y22 में 50MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। आईये Vivo Y22 के कुछ फीचर्स पर नजर डालते है।

Vivo Y22 के खास फीचर्स

Vivo ने अपने इस डिवाइस में MediaTek Helio G70 ओक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इस फोन में 6.55 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गयी है। कैमरों के बात की जाये तो यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ बाज़ार में आएगा। जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। अनुमान है कि इस फोन में 720 x1612 पिक्सल का resolution देखने को मिल सकता है।

यह फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन के साथ ही आया है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी जल्दी ही इसका 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट भी जल्द लांच करेगी। इस फोन में वर्चुअल राम का फीचर भी दिया गया है साथ ही मेमोरी कार्ड के एक्सटर्नल स्टोरेज स्पॉट ऑप्शन के साथ इसकी स्टोरेज अपनी जरूरत के हिसाब से भी बढ़ा सकते है।

Vivo का यह नया स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड है। जो Funtouch OS 12 के साथ आता है। अनुमान है कि इस फोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। जिसे चार्ज करने के लिए इसके साथ 18 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है। यह फोन 4G नेटवर्क स्पॉट के साथ बाज़ार में आया है और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5।1 जैसे अन्य सभी फीचर्स भी मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें : 12 सितंबर को मिलेगा iOS 16 का स्टेबल अपडेट, नए ऑपरेटिंग सिस्टम में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें : iPhone 14, iPhone 14 Plus और प्रो मॉडल लॉन्च: भारत में इतनी है कीमत, फीचर्स जान इसके दीवाने हो जाएंगे आप

ये भी पढ़ें :  Apple के लॉन्च इवेंट से पहले Google ने की Pixel 7 सीरीज की घोषणा, जानिए इस बार क्या होगा ख़ास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT